Saturday , February 27 2021

सलमान खान होंगे ‘इंशाल्लाह’ से रिप्लेस, जानें क्या कहते हैं भंसाली

पिछले कुछ दिनों से ये खबर है कि संजय लीला भंसाली की अपकमिंग फिल्म ‘इंशाअल्लाह’ लेकर आ रहे हैं. इस फिल्म में आलिया भट्ट और सलमान खान के होने की चर्चा थी. लेकिन अब इस पर फ़िलहाल काम रोक दिया गया है. खबर थी कि सलमान खान से मतभेद के चलते फिल्म रोक दी गई है. ये भी गया था कि सलमान फिल्म में दो एक्ट्रेस को चाहते थे जिसके के कारण फिल्म को रोक दिया गया है. अब लेटेस्ट रिपोर्ट है कि भंसाली अब सलमान खान की जगह किसी और को लेकर फिल्म शुरू करना चाहते हैं.

इस बारे में संजय के करीबी सूत्र ने बताया कि, ‘इंशाअल्लाह के प्री-प्रॉडक्शन में काफी बजट लगा है. इसलिए भंसाली फिल्म को सलमान खान के बिना ही बनाने का प्लान बना रहे हैं. उन्होंने स्क्रिप्ट में थोड़े बदलाव करने का फैसला लिया है. फिल्म में आलिया रहेंगी लेकिन सलमान की जगह कोई और ऐक्टर ले लेगा.’ लेकिन अब तक ये बात तय नहीं हुई है कि सलमान इसमें काम करेंगे या नहीं.

बता दें कि फिल्म में क्रिएटिव डिफरेंसेज की खबरें आ रही हैं लेकिन किसी को नहीं पता कि आखिर हुआ क्या है. कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक, भंसाली इस बात से खुश नहीं थे कि सलमान जबरन डेजी शाह और वालुशा डिसूजा को फिल्म में लेने की बात कर रहे थे. वह चाहते थे कि आलिया के साथ ये दोनों भी फिल्म में रहें. लेकिन एक अख़बार ने जब इस बारे में वालुशा से जानने की कोशिश की तो उन्होंने इस खबर को गलत बताया. अब देखते हैं आगे इस फिल्म पर क्या फैसला आता है.

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com