Wednesday , March 3 2021

बिलासपुर: अस्पताल में नहीं हो सके टेस्ट, अमित जोगी को वापस भेजा गया जेल

छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी (Ajit Jogi) के बेटे एवं पूर्व विधायक अमित जोगी (Amit Jogi) को अस्पताल में टेस्ट न हो पाने के कारण उन्हें वापस जेल भेज दिया गया है. जानकारी के मुताबिक, रात लगभग 2.30 बजे वापस उन्हें पेंड्रा (Pendra) उपजेल भेज दिया गया है.

बताया जा रहा है कि अस्पताल में जांच न होने पर अमित जोगी (Ajit Jogi) ने खुद डॉक्टर को कहा कि जब अभी जांच नहीं हो पा रही हैं, तो मुझे जेल ही भेज दिया जाए. आपको बता दें कि सांस लेने में दिक्कत के बाद बुधवार रात अमित जोगी को जेल से अस्पताल लाया गया था.

चुनाव में अपने जन्म स्थान के बारे में गलत जानकारी देने के आरोप में छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी के बेटे एवं पूर्व विधायक अमित जोगी को गिरफ्तार कर लिया गया है. छत्तीसगढ़ की बिलासपुर पुलिस ने मंगलवार (03 सितंबर) को अमित को उनके आवास मरवाही सदन से गिरफ्तार कर उन्हें 14 दिनों की न्यायिक रिमांड पर भेज दिया गया है.

अमित जोगी जब विधायक थे तो 3 फरवरी 2018 को उनके खिलाफ गोरेला थाने में धारा 420 के तहत केस दर्ज किया गया था. यह मामला 2013 में मरवाही विधानसभा क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) की उम्मीदवार रहीं समीरा पैकरा ने दर्ज कराया था.

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com