सुशांत और वरुण ने शेयर किये अपनी कॉलेज लाइफ के बेहतरीन किस्से, किये ऐसे काम

बॉलीवुड एक्टर एक्टर सुशांत सिंह राजपूत और श्रद्धा कपूर की अपकमिंग फिल्म ‘छिछोरे’ इन दिनों सुर्खियों में बनी हुई है. फिल्म दो दिन बाद यानि 6 सितंबर को रिलीज़ होने वाली है. फिल्म का कॉन्सेप्ट प्रमुख रूप से यंगस्टर्स को आकर्षित करने वाला है. फिल्म का ट्रेलर बेहद ही पसंद आ रहा है और दर्शक इसका इंतज़ार कर रहे हैं. फिल्म से कई जानकारी सामने आ रही है और फिल्म के रिव्यु भी वरुण धवन ने अच्छे दिए हैं. अभी हाल ही में दो एक्टर्स ने इस फिल्म के साथ अपने कुछ किस्से शेयर किये हैं.

इस फिल्म से निर्देशक नितेश तिवारी इसके जरिये कॉलेज और स्कूल के दिनों में की गई मस्ती या देसी अंदाज में कहे तो स्टूडेंट्स की मासूम छिछोरपंती को पर्दे पर उतारेंगे. इसके गाने भी दर्शकों को क़ाफी पसंद आ रहे हैं. फिल्म में अभिनय कर रहे सुशांत और वरुण शर्मा ने एक लीडिंग डेली से बात करते हुए अपने स्कूल और कॉलेज के दिनों की चुलबुली यादें ताजा की. सुशांत ने बताया कि जब वह दिल्ली में इंजीनियरिंग कर रहे थे, तब वह बिना सोचे-समझे शादियों में चले जाते थे, बस खाना खाने के लिए. हालाँकि इसे सुनकर आपको फिल्म 3 इडियट्स की याद आती होगी कि उसमें ऐसा ही कुछ था.

सुशांत ने खुलासा किया कि, ‘उस समय, डांस फ्लोर और डीजे फैशन में आ गए थे और शादियों में लोग डांस करते थे. इसलिए हम डांस करते थे और मैं 40 से 50 बार से भी ज्यादा शादी के वीडियो में टैप किया गया था’.

साथ ही वरुण ने बताया कि वह अपने स्कूल के दिनों में मां के हाथ के बने पराठे बेच दिया करते थे. वो बोले, ‘मेरी मां स्वादिष्ट आलू पराठे बनाती थी. अपने स्कूल के दिनों के दौरान, मैं एक पराठे को 5 रुपये में बेचता था क्योंकि मुझे कैंटीन के छोले भटूरे और कैंपा कोला बेहद पसंद थे. जैसा कि मेरी मां एक प्रोफेसर थी, कॉलेज जाने से पहले, वह पराठे मेरे लंच के लिए बनाती थी. एक दिन, उन्हें इस बारे में पता चला. फिर क्या, डांट पड़ी’. किस्से वाकई मज़ेदार हैं जो हर किसी के पास होते हैं. कॉलेज लाइफ में ऐसे किस्से बेहद सुनने को मिलते हैं.

नितेश तिवारी के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में सुशांत और वरुण के अलावा श्रद्धा कपूर, शर्मा, प्रतीक बब्बर, ताहिर राज भसीन, तुषार पांडे और नलनीश नील महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं. यह फिल्म 6 सितम्बर 2019 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com