Wednesday , March 3 2021

शादीशुदा युवती को महंगा पड़ा फेसबुकिया प्‍यार, फिर क्‍या हुआ जानकर सिहर जाएंगे आप

शादीशुदा अंजली को फेसबुक की दोस्ती, फिर प्‍यार काफी महंगा पड़ा। बसा बसाया घर तो उजड़ ही गया, जान भी गंवानी पड़ी। मामला बिहार के रोहतास जिला का है।

पति को छोड़कर फेसबुक फ्रेंड के पास गई

अंजली बेगूसराय जिला में मुफस्सिल थाना क्षेत्र की रहनेवाली थी। बेगूसराय में ही उसकी शादी हुई थी। फेसबुक के माध्यम से पटना के बिहटा थाना स्थित देवकुली निवासी राजकुमार से उसकी दोस्ती हो गई। अंजली एक दिन अपने पति को छोड़कर फेसबुक फ्रेंड के पास निकल गई।

सड़क दुर्घटना में प्रेमी संग हो गई मौत

राजकुमार अपने तीन दोस्तों के उसे लेकर वाराणसी गया। वापसी में रोहतास जिला में दिनारा थाना क्षेत्र के सरना गांव के पास उनकी ऑल्टो कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई। उसमें सवार पांच में से तीन लोगों की मौत हो गई। जबकि, दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। मृतकों में अंजलि भी शामिल थी।

भाई ने की युवती के शव की पहचान

एक सितंबर को हुए हादसे के युवकों की तत्काल पहचान हो गई थी। लेकिन अंजली की पहचान मंगलवार देर शाम में हुई। हादसे में घायल राजकुमार पूछताछ में पुलिस को भरमाता रहा, लेकिन अंजली के भाई राहुल सिंह के थाना पहुंचने के बाद मामले से पर्दा उठ गया।

दिनारा के प्रभारी थानाध्यक्ष शंकर ने बताया कि अंजली के भाई को उसका शव सौंप दिया गया है। घायल राजकुमार को अभी हिरासत में रखा गया है। उसके परिजनों के आने का इंतजार किया जा रहा है।

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com