मनजोत सिंह बनना चाहते हैं प्रेमी

‘ओए लकी लकी ओए’ और ‘फुकरे’ जैसी फिल्मों के जरिये लोगों के बीच अपनी ख़ास पहचान बना चुके अभिनेता मनजोत सिंह इन दिनों सुर्खियों में बने हुए है. उनका कहना है कि, वह फिल्मों में रोमांटिक भूमिका करना चाहते हैं. बता दे कि, मनजोत सिंह ने बॉलीवुड में अपने नाम आगाज 2008 में महज 17 साल की उम्र में फिल्म ‘ओए लकी! लकी ओए!’ से किया था. इसके बाद उन्होंने उड़ान’, ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’, ‘अजहर’ और ‘फुकरे रिटर्न्‍स’ जैसी फिल्मों में काम किया.

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में मनजोत सिंह ने कहा कि, “सबसे पहले तो मैं यह कहना चाहूंगा कि मुझे अब तक जितने मौके मिले हैं, उससे बहुत खुश हूं. मैं जानता हूं कि लोग मुझे पर्दे पर क्यूट दिखने और शरारती लड़के के अंदाज के चलते पसंद करते हैं, लेकिन अब मैं बड़ा हो गया हूं और पर्दे पर रोमांस वाला दृश्य करना चाहता हूं.”

आगे उन्होंने कहा कि, “सच पूछिए तो मैं एक प्रेमी का किरदार निभाना चाहता हूं. बॉलीवुड फिल्म में रोमांटिक हीरो बनने का सपना हर अभिनेता देखता है. मैं समझता हूं कि रोमांटिक हीरो की छवि दर्शकों के मन में लंबे समय तक बनी रहती है.” बात करे फिल्म फ्रंट के बारे में तो वह बहुत ही जल्द लघु फिल्म ‘आई एम गुरिंदर सिंह ग्रेवाल’ में नजर आएंगे.

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com