‘ये रिश्ता…’ ने पूरे किए अपने 3000 एपिसोड्स, इस तरह मनाया गया जश्न

टीवी के बहुत ही पॉपुलर चैनल स्‍टार प्‍लस के शो ये रिश्‍ता क्‍या कहलाता है टीम में इन दिनों जश्‍न का माहौल है जो आप सभी यहाँ देख सकते हैं. जी अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर क्यों शो की टीम इतनी खुश है तो हम आपको बता दें कि इस खुशी की दो बड़ी वजह हैं. जी हाँ, इनमे पहली तो ये कि गणेश उत्‍सव मुंबई में शुरू हो गया है, दूसरा मौका है शो के तीन हजार एपिसोड का पूरा होना. बीते कल ये रिश्‍ता क्‍या कहलाता है की स्‍टार कास्‍ट मोहसीन खान और शिवांगी जोशी ने सेट पर भी गणेश चतुर्थी का उत्‍सव मनाया.

वहीं पूजा के दौरान सीरियल के सेट पर कायरव का किरदार निभाने वाले चाइल्ड आर्टिस्ट तन्मय ऋषि भी मौजूद थे और शो के तीन हजार एपिसोड पूरा करने की खुशी में सीरियल की स्‍टार कास्‍ट ने इंस्‍टाग्राम पर कई तस्‍वीरें शेयर की हैं जो आप देख सकते हैं. इसी के साथ आपको बता दें कि शो ये रिश्‍ता क्‍या कहलाता है को राजन शाही ने प्रोड्यूस किया है और ये टीवी का सबसे लंबा चलने वाले शो की लिस्‍ट में आता है. वहीं इस शो में इन द‍िनों इमोशनल ड्रामा चल रहा है जो लोगों को उलझाकर रखे हुए है.

वहीं शो में कार्त‍िक और नायरा एक-दूसरे से अलग होने के बाद भी एक बार फिर अपने बेटे की वजह से साथ आ गए हैं लेकिन कार्तिक की शादी वेदिका से हो चुकी है. वहीं बीते दिनों कार्तिक की शादी वेदिका से होने के बाद फैंस ने सोशल मीडिया पर नाराजगी जाहिर की थी लेकिन शो के मेकर्स ने फैंस को शान्ति रखने के लिए कहा था.

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com