Wednesday , March 3 2021

सहवाग ने कही टीम भारत के लिए बात, मुझे विश्वास है टीम इंडिया दक्षिण अफ्रीका में इतिहास रचेगी

टीम इंडिया के पूर्व ओपनर वीरेंद्र सहवाग अपने बयान को लेकर सुर्खियों में है. हाल ही में उन्होंने फेसबुक लाइव के दौरान बताया कि, इस दौर में विश्व क्रिकेट में तीनों फॉर्मेट में सबसे बेहतरीन बल्लेबाज टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली हैं. इसके अलावा उन्होंने स्टीव स्मिथ, डेविड वॉर्नर, केन विलियमसन, जो रूट, एबी डीविलियर्स, हाशिम आमला और रोहित शर्मा का भी नाम लिया.

सहवाग ने अपने बयान में कहा कि, “मैं भारतीय हूं और अगर इन सब में से एक को चुनना हो तो मैं विराट कोहली को चुनूंगा. कोहली एकमात्र ऐसे प्लेयर हैं, जिसका तीनों फॉर्मेट में 50 से ऊपर का एवरेज है, इसलिए मेरी नजर में कोहली इस वक्त विश्व के नंबर वन बैट्समैन हैं.” इसके अलावा सहवाग का कहना है कि, टीम इंडिया ने 2017 में लगभग 37 मैच जीतें और अगर वो 2018 में इसके आधे भी जीतने में कामयाब रही तो बहुत बड़ी बात होगी.

गौरतलब है कि, भारतीय टीम को अगले साल दक्षिण अफ्रीका, इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया में खेलना है. जिसके चलते सहवाग का कहना है कि, “ऐसे में अगर हम एक या दो सीरीज जीत जाएं तो बहुत अच्छा होगा.” आखिर में सहवाग ने कहा कि, “मुझे विश्वास है कि इस बार टीम इंडिया दक्षिण अफ्रीका में इतिहास रचेगी. उम्मीद है 2017 की तरह 2018 भी हमारा अच्छा साल रहेगा और दिल्ली वाला मेरा भाई विराट कोहली जरूर कोई तिगड़म बैठाएगा और टीम इंडिया को जिताएगा.”

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com