पिता चंकी पांडेय की बेटी अनन्या को सलाह, कहा-इन सब बातों पर ध्यान ना दें बल्कि…’

यह बात किसी से नहीं छिपी है कि अनन्या पांडे का कार्तिक आर्यन के साथ अफेयर रहा था. अनन्या पांडे द्वारा इस साल टाइगर श्रॉफ के साथ फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से हिंदी सिनेमा में कदम रखा गया था. अनन्या पांडे इस साल की शुरूआत में कार्तिक आर्यन के साथ स्पॉट की गईं थी और सोशल मीडिया पर एक फोटो भी खूब वायरल हुई थी, जिसमें कार्तिक आर्यन और अनन्या पांडे एक साथ कार में नजर आए थे.

बता दें कि अब ऐसा लग रहा है कि कार्तिक और अनन्या पांडे के बीच कुछ भी नहीं है. आपको जानकारी के लिए बता दें कार्ति आर्यन और अनन्या पांडे एक साथ फिल्म पति पत्नी और वो में नजर आएंगे. वहीं इसके अलावा अनन्या पांडे की अफेयर की खबरें कई बार आ चुकी हैं, हालांकि इन सब को इग्नोर करते हुए अनन्या सिर्फ अपने काम पर ही इन दिनों फोकस कर रही हैं.

एक्ट्रेस अनन्या पांडे के पिता मशहूर अभिनेता चंकी पांडे द्वारा हाल ही में खुलासा किया गया है कि उन्होने अपनी बेटी को एडवाइस दी है. एक साक्षात्कार में चंकी पांडे द्वारा कहा गया है कि उन्होने अनन्या पांडे से कहा कि लिंक अप रूमर्स से ऊपर उठें. चंकी ने आगे कहा कि वे अपनी बेटी से कहते हैं कि अफेयर की खबरें उनके दिनों में हुआ करती थी, और आज भी उड़ती रहती हैं, इस पर कोई कंट्रोल नहीं कर सकता हैं. अनन्या के अफेयर की खबरें करियर के बहुत ही शुरूआती दौर में आ गईं, लेकिन कहा जाता है कि आप तलवार से जिंदा भी रह सकते हो, और मर भी सकते हो. चंकी ने अपनी बेटी से कहा है कि वे इन बातों पर ध्यान न दें.

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com