Friday , February 26 2021

टीवी चैनल के पत्रकार पर हमला, फायरिंग और पथराव के बाद पुलिस ने छोड़ी आंसू गैस, पुलिसकर्मी घायल

हमीरपुर। अपने गांव जा रहे पत्रकार की कार रोककर धौहल बुजुर्ग गांव में एक दबंग ने  फायरिंग  कर दी। उसने पत्रकार की जंजीर व पर्स छीन ली। शोर सुनकर मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने पीटकर तमंचा छीन लिया। इसके बाद आरोपी ने घर के अंदर से पथराव कर दिया। सूचना पर पहुंचे सीओ व फोर्स को हमलावर को बाहर निकालने में पांच घंटे मशक्कत करनी पड़ी। आंसू गैस छोडऩे के साथ ही जैसे ही दरवाजे को गैस कटर से काटकर पुलिस अंदर घुसी तो उसने पुलिस पर फायर कर दिया। पकडऩे की कोशिश कर रहे एसपी के गनर समेत चार पुलिसकर्मियों को घायल कर दिया। पुलिस की  फायरिंग  में आरोपी जख्मी हो गया। उसे पुलिस अभिरक्षा में इलाज के लिए सीएचसी लाया गया। 

धौहल गांव निवासी एक टीवी चैनल पत्रकार अमित कुमार ने तहरीर में पुलिस को बताया कि वह रविवार को हमीरपुर से अपने गांव आ रहे थे। गांव पहुंचते ही आपराधिक प्रवृति के दबंग संजय खान व छह अज्ञात लोगों ने कार रोकी और उनकी सोने की जंजीर व पर्स छीन ली। जब उसने गाड़ी आगे बढ़ाई तो उसने तमंचे से कई फायर किए। शोर सुनकर मौके पर पहुंचे गांव के पवन ने संजय से तमंचा छीन लिया। इसके बाद संजय अपने घर में घुस गया और छत से पथराव कर दिया, जिससे कई लोग घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस को देख वह घर के अंदर कमरे में घुस गया और सभी दरवाजे बंद कर लिए।

पुलिस ने उसे बाहर आने को कहा तो उसने गाली-गलौज की। सीओ रजनीश कुमार उपाध्याय के निर्देश पर छत की जाली काटकर पुलिस घर में घुसी लेकिन, आरोपी कमरे में बंद रहा। पुलिस ने तीन बार आंसू गैस के गोले दागे। एसपी दिनेश कुमार की मौजूदगी में गैस कटर से गेट का लॉक काटकर जैसे ही कांस्टेबल राहुल अंदर घुसा तभी उसने फायर झोंक दिया और दूसरे हाथ से एसपी के गनर असित यादव पर हंसिया से वार कर दिया जिससे उसकी आंख के पास गहरा जख्म हो गया।

इसके अलावा दो अन्य पुलिसकर्मी भी घायल हो गए। इस पर पुलिस ने गोली चला दी जो आरोपी के पैर में लगी। पुलिस अभिरक्षा में उसे इलाज के लिए सीएचसी सरीला ले जाया गया। पांच घंटे से अधिक चले इस आपरेशन को देखने के लिए ग्रामीणों की भारी भीड़ मौजूद रही। सीएचसी सरीला में भी इलाज के दौरान वह गाली-गलौज करता रहा।

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com