Wednesday , November 25 2020

हार्दिक पटेल ने बोला उत्तर प्रदेश में भी गुजरात की तरह आन्दोलन जरूरी…

इलाहाबाद। सरदारवादी किसान सम्मेलन को गुजरात के पाटीदार आंदोलन के नेता हार्दिक पटेल ने फेसबुक पर लाइव संबोधित किया। दरअसल, उन्हें इलाहाबाद आने की गुजरात सरकार ने अनुमति नहीं दी इसलिए उन्होंने अलोपीबाग स्थित पटेल संस्थान में आयोजित सम्मेलन में जुटे सरदारवादियों को इस तरह संबोधित किया। हार्दिक ने कहा कि गुजरात की तरह ही यूपी की भी हालत हो गई है।

गुजरात में तो उन्होंने लड़ाई लड़ी और भाजपा को विधानसभा चुनाव में सौ सीट नहीं पार करने दिया। हार्दिक पटेल ने उत्तर प्रदेश में भी गुजरात की तरह ही आंदोलन की जरूरत बताई है। हार्दिक ने लोगों से सरकार के खिलाफ एकजुट होकर किसानों के आंदोलन को बढ़ाने को कहा है। उन्होंने अपने चचेरे भाई पग्नेश एम पटेल को प्लेन से सम्मेलन में हिस्सा लेने के लिए भेजा।  

पूरे देश में चलेगा आंदोलन : प्रग्नेश

प्रग्नेश भाई पटेल ने मीडिया से बातचीत में कहा कि हार्दिक पटेल का आंदोलन पूरे देश में चलेगा। उप्र, मप्र, राजस्थान, बिहार में जल्द ही आंदोलन के लिए रणनीति तय हो रही है। बोले कि गुजरात से सटे मप्र के रतलाम में हुए उपचुनाव में जिस तरह से भाजपा को धूल चटाई गई है उसी तरह फूलपुर और गोरखपुर लोकसभा उपचुनाव में एकजुट होकर सरकार को आइना दिखाया जाएगा। लोकसभा चुनाव 2019 में कांग्रेस का साथ देने के मुद्दे पर उन्होंने कहा कि यह हार्दिक ही तय करेंगे। 

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com