Saturday , December 5 2020

BJP नेता पर फायरिंग, वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद

दिल्ली से सटे गुरुग्राम में बेखोफ बदमाशों ने BJP के एक नेता पर फायरिंग कर दी. गोलीबारी की घटना एक पेट्रोल पंप पर घटी. पूरा वाकया पेट्रोल पंप पर लगे CCTV कैमरे में कैद हो गई है.BJP नेता पर फायरिंग, वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद

पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज बरामद कर बदमाशों की पहचान शुरू कर दी है. पुलिस के मुताबिक, गाड़ौली इलाके के पेट्रोल पंप पर उस वक़्त हड़कंप मच गया जब 32 वर्षीय संदीप अपनी फॉर्च्यूनर गाड़ी में पेट्रोल पंप पर मौजूद थे.

BJP नेता संदीप डीजल डलवाने के बाद अपनी गाड़ी के टायरों में हवा चेक करवा रहे थे, तभी तीन अज्ञात बाइक सवार युवकों ने गाड़ी में बैठे संदीप पर अंधाधुंध गोलियां बरसानी शुरू कर दीं.

 इससे पहले की बदमाश अपने मंसूबो में कामयाब हो पाते, संदीप ने अपनी गाड़ी वहां से भगा ली. वह घायल अवस्था में गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल पहुंचे और इलाज करवाया.

जानकारी के मुताबिक, गोली संदीप की उंगलियों को छूती हुई निकल गई. लेकिन दिनदहाड़े हुइ इस फायरिंग से इलाके में दहशत का माहौल है. ग़ौरतलब है कि संदीप गाड़ौली गांव के ही रहने वाले हैं और हाल ही में संपन्न निकाय चुनाव में भाजपा के उम्मीदवार रह चुके हैं.

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com