Monday , September 23 2019

भारतीय स्‍टेट बैंक ने त्‍योहारी सीजन में की ऑफर्स की बरसात, ग्राहकों को बिना झंझट मिलेंगे सस्‍ते लोन

देश का सबसे बड़ा बैंक भारतीय स्‍टेट बैंक (SBI) इस त्‍योहारी सीजन में अपने ग्राहकों के लिए कई तरह के ऑफर्स लेकर आया है। ग्राहकों को इस त्‍योहारी सीजन में बिना झंझट के आकर्षक और सस्‍ते लोन उपलब्‍ध कराए जाएंगे। इसके अलावा, लोन पर प्रोसेसिंग फीस नहीं ली जाएगी, प्री-अप्रूव्‍ड डिजिटल लोन की सुविधा दी जाएगी और ब्‍याज दरों में कोई बढ़ोतरी नहीं किए जाने जैसे ऑफर्स भी दिए जाएंगे।

SBI कार लोन पर नहीं लेगा प्रोसेसिंग फीस

त्‍योहारी सीजन के दौरान SBI ने कार लोन की प्रोसेसिंग फीस माफ कर दी है। ग्राहकों को 8.70 फीसद जितनी कम दर पर कार लोन ऑफर किए जा रहे हैं। इसकी ब्‍याज दरों में इजाफा भी नहीं किया जाएगा। जो ग्राहक बैंक के डिजिटल प्‍लेटफॉर्म जैसे YONO या बैंक की वेबसाइट के जरिए आवेदन करेंगे उन्‍हें बैंक ब्‍याज दरों में चौथाई फीसद की अतिरिक्‍त छूट देगा। वेतनभोगी ग्राहक कार की ऑन रोड कीमत का 90 फीसद तक लोन ले सकते हैं।

10.75% पर मिलेगा 20 लाख रुपये तक का पर्सनल लोन 

इस त्‍योहारी सीजन में SBI अपने ग्राहकों को 20 लाख रुपये तक का पर्सनल लोन 10.75 फीसद जितनी ब्‍याज दर पर ऑफर कर रहा है। पर्सनल लोन को चुकाने के लिए बैंक 6 साल जितना वक्‍त भी दे रहा है। इसके अलावा, अगर आप वेतनभोगी है तो YONO ऐप के जरिए सिर्फ 4 क्लिक में 5 लाख रुपये तक का प्री-अप्रूव्‍ड लोन ऑफर कर रहा है।

8.25% पर मिल रहा है एजुकेशन लोन

SBI इस त्‍योहार सीजन में छात्र-छात्राओं के लिए भी सस्‍ता एजुकेशन लोन ऑफर कर रहा है। देश में पढ़ाई के लिए 50 लाख रुपये तक और विदेश में पढ़ाई के लिए 1.50 करोड़ रुपये तक का लोन SBI 8.25 फीसद की दर से दे रहा है। इस एजुकेशन लोन का रीपेमेंट 15 साल की अवधि तक किया जा सकता है।

अप्रैल 2019 से अब तक 0.35 फीसद घटाया होम लोन की ब्‍याज दर

हाल ही में SBI ने MCLR में 15 आधार अंकों की कटौती की है। अप्रैल 2019 से अबतक बैंक होम लोन की ब्‍याज दरों में 0.35 फीसद की कटौती कर चुका है। अभी SBI के होम लोन की दरें सबसे कम 8.05 (रेपो रेट लिंक्‍ड होम लोन) हैं। यह ब्‍याज दर सभी मौजूदा और 1 सितंबर से नय होम लेने वाले ग्राहकों पर लागू होगा।

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com