Monday , September 23 2019

सहारनपुर में कूड़ा डालने के विवाद में डबल मर्डर, भाइयों की हत्या से माहौल तनावपूर्ण

उत्तर प्रदेश को उत्तराखंड, हरियाणा व हिमाचल प्रदेश से जोडऩे वाले सहारनपुर में रविवार को मामूली विवाद में डबल मर्डर हो गया। कूड़ा डालने के विवाद में दो भाइयों की हत्या से माहौल में काफी तनाव है। मौके पर डीआइजी उपेंद्र अग्रवाल के साथ एसएसपी दिनेश कुमार पी भी जमे हैं। दोनों शव को मोर्चरी में रखवा दिया गया है।

सहारनपुर कोतवाली नगर क्षेत्र के मोहल्ला माधव नगर में आशीष कुमार मीडिया कर्मी अपने परिवार के साथ रहता था। रविवार सुबह उनके मकान के ठीक सामने वाले के साथ पूरा डालने को लेकर झगड़ा हो गया। बात इतनी बढ़ी कि सामने वालों ने घर में घुसकर गोली मारकर आशीष कुमार व उसके भाई आशुतोष माकुर की हत्या कर दी। आशीष की पत्नी छह महीने की गर्भवती है जबकि छह वर्ष पहले उसके पिता की कैंसर से मौत हो चुकी है। इनके परिवार में उसकी बूढ़ी दादी मां गर्भवती पत्नी बची है।

लोग काफी आक्रोशित

भाइयों की हत्या के लोग काफी आक्रोशित हैं। यह लोग घटनास्थल पर हंगामा कर रहे हैं। इनको रोकने के लिए भारी फोर्स तैनात हैं। एसपी सिटी ने भीड़ को चेतावनी दी हैं। पुलिस ने इस भीड़ तो किसी प्रकार से रोका है। वहां मौजूद लोगों की मांग है कि हत्या में आरोपित को उनके हवाले किया जाए। एसपी सिटी ने सभी से सरकारी कार्य में बाधा नहीं डालने का काफी आग्रह किया है। उधर मृतक की माता जी की हालत बिगड़ गई है। उनको घर पर ही इलाज दिया जा रहा है।

हिरासत में हत्यारोपित परिवार की दो महिला

पुलिस ने हत्यारोपित परिवार की दो महिलाओं को हिरासत में लिया है। हत्या के आरोपित फरार हैं, जबकि आक्रोशित भीड़ उनके घर को निशाना बनाने के प्रयास में हैं। मौके पर तीन थाना की फोर्स को तैनात किया गया है।आशीष व आशुतोष पर हमला करने वाले महिपाल सैनी तथा बेटा गौरव सैनी मूल रूप से शामली के कस्बा झिंझाना के रहने वाले है।हत्यारों के पूरा परिवार घर छोड़कर फरार हो गया। पुलिस ने परिवार की दो महिलाओं को हिरासत में ले लिया है।

एसएसपी दिनेश कुमार पी का कहना है कि हत्यारोपितों को जल्द गिरफ्तार किया जाएगा। उनकी तलाश में एक टीम झिंझाना के लिए रवाना हो गई है। पुलिस ने हमलावर के घर सील लगा दी है। डीआईजी उपेंद्र अग्रवाल ने कहा कि हम इस मामले में 24 घंटे के अंदर दोषी को गिरफ्तार कर लेंगे।

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com