Wednesday , August 21 2019

ऑक्टोपस रख महिला ने मुंह पर किया ऐसा काम, सीधे अस्पताल जाना पड़ा

अमेरिका की राजधानी वॉशिंगटन में एक महिला के साथ कुछ ऐसा हुआ कि जिसने हर किसी के होश उड़ा दिए है. एक महिला द्वारा फनी फोटो क्लिक कराने के चक्कर में मुंह पर ऑक्टोपस रख लिया गया. जिसके बाद उसका चेहरा इतना दर्द करने लगा कि उसे अस्पताल के इमरजेंसी रूम में पहुंचाना पड़ा. 

Fox News से मिली जानकारी की माने तो, 45 साल की महिला जैमी बिस्केगेलिय पिछले शुक्रवार को टाकोमा ब्रिज पर मछली पकड़ने की डर्बी कॉन्टेस्ट में पार्टिसिपेट किया था. वहां मौजूद कुछ मछुवारों द्वारा एक ऑक्टोपस को पकड़ा गया था. जैमी द्वारा फनी फोटो क्लिक कराने का सोचा गया और ऑक्टोपस को मुंह पर रख लिया. महिला डर्बी फोटोग्राफी कॉम्पिटीशन में ये फोटो क्लिक कराना चाहती थी. Kiro 7 को जैमी ने इस पर बताया गया कि- ‘डर्बी में एक फोटो कॉम्पिटीशन था और मैंने उसके लिए कुछ क्रेजी करने का सोचा था और अब तक की सबसे बड़ी गलती मैंने की.’

मस्ती-मस्ती में जैमी नाम की महिला द्वारा ऑक्टोपस को चेहरे पर रख लिया गया. जबकि कुछ देर बाद ही वो हंसी तो ऑक्टोपस ने उसे काट लिया. New York Post की खबर की मने तो, जैमी को ऑक्टोपस द्वारा दो बार काटा गया और इन तस्वीरों को उन्होंने ऑनलाइन शेयर भी किया है. 

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com