Friday , November 27 2020

Bigg Boss 11: सीक्रेट टास्क में विकास गुप्ता हुए सफल

Bigg Boss 11 के इस एपिसोड में सभी प्रतिभागियों ने अपने फैमिली मेंबर्स को विदा किया और विकास गुप्ता को बिग बॉस की तरफ से एक सीक्रेट टास्क मिलता है। विकास को बिग बॉस के दिए हुए टास्क पूरे करने होते हैं जिनमें किसी के कपड़े पूल में फैंकने और किसी और किसी पर चोरी का आरोप लगाना है। विकास प्रियांक के कपड़े पूल में फैंक देते हैं और आकाश पर कॉफी चोरी करने का आरोप लगाते हैं। पढ़ें, इस एपिसोड में क्या-क्या हुआ: Bigg Boss 11: सीक्रेट टास्क में विकास गुप्ता हुए सफल

 सभी प्रतिभागी गाना सुनकर उठते हैं। हिना और लव चर्चा करते हैं कि कैसे विकास माइंड गेम खेल रहे हैं। विकास को कन्फेशन रूम में बुलाया जाता है और उन्हें सीक्रेट टास्क दिया जाता है। अगर वह इसमें सफल होते हैं तो पूरे घर को पार्टी मिलेगी। उन्हें एक फेक नोट दिया जाता है ताकि लोग उन पर शक न करें। विकास को पहले टास्क में यह सुनिश्चित करना होता है कि आकाश जेल में नहीं जाएंगे। इसके बाद बिग बॉस प्रतिभागियों से जेल जाने के लिए एक व्यक्ति के नाम का चुनाव करने को कहते हैं। हर कोई आकाश का नाम लेता है लेकिन विकास उसका बचाव करते हैं। यहां तक कि आकाश खुद भी जेल में जाना चाहते हैं। 
हिना को लगता है कि विकास ज्यादा फुटेज ले रहे हैं। आकाश सभी लोगों से अपने ड्रामा के लिए माफी मांगते हैं और कहते हैं कि उन्हें जेल न भेजा जाए। पुनीष कहते हैं कि यह विकास गुप्ता का शो नहीं बल्कि बिग बॉस है। इसके बाद आकाश को जेल भेज दिया जाता है। विकास, पुनीष और लव से प्रियांक के साथ उनके विवाद सुलझाने में मदद के लिए कहते हैं लेकिन वे मदद से इनकार कर देते हैं। पुनीष और विकास में बहस होती है। विकास को अगला टास्क मिलता है जिसमें उन्हें किसी को रुलाना है। 

विकास हिना और लव को कहते हैं कि वे बिना किसी कारण रोकर दिखाएं और साबित करें कि कौन ज्यादा बेहतर ऐक्टर है। हिना बगैर किसी कारण रोने लगती हैं। विकास टास्क में सफल हो जाते हैं। विकास को अगला टास्क किसी के ऊपर चोरी का आरोप लगाने का मिलता है। वह कॉफी कंटेनर खाली कर देते हैं। लव सभी के सामानों में कॉफी ढूंढने लगते हैं। विकास आकाश से पूछते हैं कि क्या उन्होंने कॉफी चुराई है। पुनीष, विकास की कहानी पर विश्वास नहीं करते हैं। विकास आकाश के सामान में से ग्रीन टी बॉक्स निकालते हैं और दिखाते हैं जैसे आकाश ने कॉफी चुराई है। विकास को अगला टास्क मिलता है कि किसी के कपड़े पूल में फेंक दें ताकि पार्टी में उन्हें सॉफ्ट ड्रिंक मिले। 

विकास, प्रियांक से बात करते हैं और बगैर किसी बात के उनसे लड़ना शुरू कर देते हैं। प्रियांक और पुनीष कहते हैं कि विकास बगैर किसी बात के उनसे लड़ रहे हैं। विकास रोने का नाटक करते हैं और बाकी लोग उनका मजाक बनाते हैं। शिल्पा विकास के ऊपर विश्वास कर लेती हैं। विकास प्रियांक के कपड़े पूल में फेंक देते हैं और कहते हैं कि वह गुस्सा थे लेकिन अब संतुष्ट हो गए हैं। शिल्पा पूरी कहानी आकाश को बताती हैं। पुनीष, विकास के पैर छूते हैं और उनसे माफी मांगते हैं। इसके बाद बिग बॉस घोषणा करते हैं कि विकास को सीक्रेट टास्क दिया गया था और अब पूरे घर को पार्टी दी जाएगी। 

विकास आकाश और अन्य लोगों से माफी मांगते हैं और पार्टी के लिए तैयार होने के लिए कहते हैं। सभी लोग लॉन में डांस करने लगते हैं। पुनीष और आकाश कहते हैं कि उन्हें घर से बाहर निकाले जाने का डर लग रहा है। आकाश कहते हैं कि उन्हें लगता है कि वह बिग बॉस के घर में सेफ हैं। वह कहते हैं कि कोई भी यहां उनका दुश्मन नहीं है और वह घर में हमेशा के लिए रहना चाहते हैं। 

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com