Wednesday , January 27 2021

26 नवंबर को जियोनी करने जा रहा ये बड़ा धमाका

चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी जियोनी आने वाले 26 नवंबर को स्मार्टफोन मार्केट में हड़कंप मचाने की तैयारी में है. ख़बरों के मुताबिक कंपनी इस दिन कंपनी एक इवेंट ऑर्गनाइज़ करने जा रही है जिसमें वह एक-दो नहीं बल्कि कुल 8 बेज़ल वाले स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रही है. बताया जा रहा है कि चीन के शीनज़ेन में जियोनी के इस ख़ास इवेंट का आयोजित किया जायेगा. कंपनी ने ये जानकारी चीनी सोशल साइट वीवो पर शेयर की है. कंपनी द्वारा जारी की गयी इनवाइट में डिफरेंट डिजाइन के 8 स्मार्टफोन नज़र आ रहे हैं, लेकिन इनमें एक समानता दिख रही है.

जियोनी के इनवाइट में इस स्मार्टफोन्स के नामों का खुलासा तो नहीं किया गया है लेकिन एंड्रॉयड हेडलाइन्स का दावा है कि ये स्मार्टफोन Gionee F6, Gionee M2018, Gionee S11 व S11 Plus और Gionee M7 Plus हैं. ख़बरों की माने तो इस 8 स्मार्टफोन्स में से जियोनी एम7 प्लस और जियोनी एम2018 प्रीमियम स्मार्टफोन होंगे. जिन्हे लेदर बैकपैनल, 6 जीबी रैम और 64 जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ लॉन्च किया जायेगा.

वहीं बताया जा रहा है कि, जियोनी एस11 में 6 इंच का फुल एचडी+ डिस्प्ले और ऑक्टा-कोर मीडियाटेक एमटी6763 चिपसेट प्रोसेसर दिए जाने की उम्मीद है. वहीं सेल्फी के लिए 5 मेगापिक्सल और रियर सेंसर 16 मेगापिक्सल, होने की उम्मीद जताई जा रही है. बताया जा रहा है कि ये सभी स्मार्टफोन 18:9 आस्पेक्ट रेशियो के साथ आएंगे.

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com