Wednesday , November 25 2020

एयरटेल ने लॉन्च किया नया टीवी ऐप

नई दिल्ली। जियो की टक्कर में एयरटेल ने भी टीवी देखने के लिए एयरटेल टीवी एप लॉन्च किया था। एयरटेल ने अपने यूजर्स को एंटरटेनमेंट देने के लिए यह एप बनाई। अब एयरटेल ने इसका नया वर्जन लॉन्च किया है। यह OTT एप यूजर्स को एंटरटेनमेंट का भरपूर लुत्फ उठाने का मौका देगी।एयरटेल ने लॉन्च किया नया टीवी ऐप

कंपनी ने अपने बयान में कहा कि भारत में तेजी से बढ़ रहे स्मार्टफोन बाजार में ग्राहकों को बेहतरीन अनुभव प्रदान करने के मकसद से इसे तैयार किया गया है। टेलीकॉम कंपनी एयरटेल के इस एप में यूजर्स को अब 300 से अधिक लाइव टीवी चैनलों के साथ व्यापक सामग्री पोर्टफोलियो है, जिसमें 29 एचडी चैनल, 6000 से अधिक फिल्में और लोकप्रिय शो शामिल हैं। 

एयरटेल ने कहा कि इस एप पर समूचा कंटेंट कैटलॉग इसके पोस्टपेड और प्रीपेड उपभोक्ताओं के लिए जून 2018 तक मुफ्त सबस्क्रिप्शन के आधार पर उपलब्ध होगा। एयरटेल के ग्राहकों को इसके लिए अपने स्मार्टफोन पर एयरटेल टीवी ऐप डाउनलोड करने की जरूरत होगी। एयरटेल टीवी एप आईओएस और एंड्रॉयड दोनों प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध है।

खबरों के मुताबिक  लांच के दौरान Wynk के सीईओ समीर बार्टा ने कहा, “हम एयरटेल टीवी के नवीनतम संस्करण को अच्छी और गुणवत्तापूर्ण सामग्री, यूजर इंटरफेस के साथ शुरू करने के लिए उत्साहित है। इस एप में सुधार किए गए है ताकि यूजर्स को सुविधा हो। जिस चीज की जरुरत थी उसे पूरा करने के लिए अपडेट किया गया। अब यह एप विस्तारित सामग्री को स्मार्टफोन की स्क्रीन पर बेहतर तरीके से प्रदर्शित करने में सक्षम होगी। 

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com