Thursday , November 26 2020

रंजिश के चलते पूर्व ग्राम प्रधान की गोली मार कर हत्या

उत्तर प्रदेश में बांदा जिले के कमासिन थाना क्षेत्र के सांड़ा सानी गांव में बुधवार देर शाम पुरानी रंजिश के चलते पूर्व ग्राम प्रधान की गोली मार कर हत्या कर दी गई. पुलिस ने यह जानकारी दी है. मृतक के परिजनों की तहरीर पर आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज करके जांच शुरू कर दी गई है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.रंजिश के चलते पूर्व ग्राम प्रधान की गोली मार कर हत्या

कमासिन के थानाध्यक्ष राकेश पांडेय ने गुरुवार को बताया कि पूर्व ग्राम प्रधान रमेशचंद्र शुक्ल (45) बुधवार देर शाम कमासिन से अपने गांव वापस जा रहे थे. टैक्सी से उतर कर घर जाने के दौरान घात लगाकर बैठे हमलावरों ने उन पर अंधाधुंध गोलियां चला दीं. इससे मौके पर ही उनकी मौत हो गई. इसके बाद लोगों ने तुरंत पुलिस को सूचित कर दिया.

उन्होंने बताया कि पूर्व ग्राम प्रधान दो साल पहले गैर इरादतन हत्या के मामले में जेल गया था. लग रहा है कि इसी रंजिश के चलते उसकी हत्या की गई है. गांव के ही कुछ लोगों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है. इस मामले में अभी तक किसी भी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हुई है, घटना की जांच की जा रही है.

 बताते चलें कि इससे पहले प्रतापगढ़ जिले में भी मोटरसाइकिल सवार बदमाशों ने एक पूर्व प्रधान की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी थी. बदमाश वारदात को अंजाम देकर मौके से फरार हो गए थे. जिले के आसपुर देवसरा थाना क्षेत्र स्थित पतरा गांव में 65 वर्षीय पूर्व प्रधान राम प्रसाद यादव अपनी दुकान पर बैठे थे, तभी बदमाशों ने उन्हें गोली मार दी.

वारदात को अंजाम देकर बदमाश फौरन मौके से फरार हो गए थे. एएसपी ने बताया कि घटना के बाद गम्भीर रूप से घायल पूर्व प्रधान यादव को जिला चिकित्सालय ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने इस संबंध में मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी थी. हत्या की वजह साफ नहीं हो पाई थी.

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com