Sunday , November 29 2020

प्रेमी ने जब प्रेमिका से पूछी ब्रेकअप की वजह, तो मिला हैरान करने वाला जवाब

कोचिंग सेंटर के बाहर एक प्रेमी ने जब अपनी प्रेमिका से बेवफाई की वजह पूछी तो हैरान करने वाला जवाब आया।  इस पर युवक ने अपनी प्रेमिका की पिटाई कर दी बाद में वहां मौजूद लोगों ने युवक की धुनाई कर दी। जानें पूरा मामला। 

 घटना उत्तर प्रदेश के बरेली जिले की है। गोला गोकर्णनाथ इलाके में खुटार मार्ग पर एक कोचिंग सेंटर पर काम करने वाली एक युवती से उसका प्रेमी अपने दोस्त के साथ ब्रेकअप की वजह जानने पहुंचा। कोचिंग सेंटर में प्रेमी और प्रेमिका के बीच तकरार होते देख कोचिंग संचालक ने आपत्ति जताई, तो कहासुनी होने लगी। 

बात बढ़ने पर प्रेमी, प्रेमिका और कोचिंग संचालक के बीच मारपीट शुरू हो गई। शोर शराबा सुन आसपास के लोग एकत्र हो गए। लोगों ने प्रेमी और उसके दोस्त की जमकर धुनाई कर पुलिस को सौंप दिया।

पुलिस गिरफ्त में आए प्रेमी ने बताया कि उसका युवती से स्कूल समय से ही प्रेम प्रसंग चल रहा था। वह आगरा में बीएससी एग्रीकल्चर का छात्र है। इधर, करीब डेढ़ वर्ष से युवती ने उससे बातचीत करना बंद कर दिया था। 

प्रेम में अचानक आए ब्रेकअप की वजह जानने के लिए वह मंगलवार की शाम अपने साथी के साथ उसके कोचिंग सेंटर पर पहुंच गया। वह अपनी प्रेमिका से बातचीत कर ही रहा था कि तभी कोचिंग संचालक ने विरोध कर हाथापाई शुरू कर दी। 

इतने में लोग शोरगुल सुन भीड़ एकत्र हो गई, जिसमें लोगों ने उसकी पिटाई कर दी। लोगों ने मामला बढ़ता देख यूपी 100 पर फोन कर सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस दोनों युवकों को हिरासत में लेकर चली गई। मौका पाकर युवती भी वहां से खिसक गई। 

गोला कोतवाली के प्रभारी संजय त्यागी ने कहा कि किसी भी पक्ष से तहरीर नहीं मिली है, तहरीर मिलने पर मामले की तहकीकात कर कार्रवाई की जाएगी।

 

 
Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com