Sunday , December 5 2021

‘पद्मावती’ फिल्म विरोध विवाद में अब रजा मुराद भी हुए शामिल, कहा कुछ ऐसा…

अभिनेता रजा मुराद भी ‘पद्मावती’ फिल्म के विरोध विवाद में कूद पड़े हैं। वह भी फिल्म में किरदार निभा रहे हैं। संजय लीला भंसाली की बहुचर्चित फिल्म पद्मावती को लेकर चल रहे विवाद पर रजा मुराद ने कहा कि वह भी फिल्म का हिस्सा हैं। उन्होंने इस फिल्म में जलालुद्दीन खिलजी का किरदार निभाया है। रजा मुराद ने कहा कि अभी तक उन्होंने यह फिल्म नहीं देखी है, फिल्म की शूटिंग जल्द पूरी होने वाली है। उन्होंने कहा कि जब फिल्म किसी ने देखी ही नहीं तो विरोध कैसा। यदि फिल्म में कुछ ऐसा होगा तो उसके लिए सेंसर बोर्ड है। तोड़-फोड़ और मारपीट करना कैसी डेमोक्रेसी है।

'पद्मावती' फिल्म विरोध विवाद में अब रजा मुराद भी हुए शामिल, कहा कुछ ऐसा...

देहरादून में आयोजित हुए फिल्म फेस्टिवल में पहुंचे रजा मुराद ने कहा कि उत्तराखंड में टैलेंट का भंडार है। कमी है तो टैलेंट को उभारने वालों की। रजा ने कहा कि उन्होंने यहां की सरकार को एक सुझाव दिया है, जिसमें उन्होंने कहा कि मुंबई से उत्तराखंड तक का सफर बेहद लंबा है। ऐसे में प्रोड्यूसर्स को बार-बार यहां आने में परेशानी उठानी पड़ती है।

उन्होंने कहा कि कई राज्य ऐसे हैं, जो प्रोड्यूसर्स को कई तरह की सुविधाएं, सब्सिडी आदि प्रदान करते हैं, टैक्स में छूट देते हैं। इससे निर्माता-निर्देशक प्रभावित होते हैं और ऐसी जगहों पर शूटिंग करना चाहते हैं। यदि उत्तराखंड की सरकार भी ऐसा करे और कहे कि बदले में राज्य के 20 प्रतिशत कलाकारों को फिल्मों में काम दें और इसके लिए निर्माता कलाकारों का ऑडिशन लें, वर्कशॉप करें। इससे निर्माताओं की मुंबई से कलाकार लाने की बचत होगी और स्थानीय लोगों को भी रोजगार मिलेगा। 

वहीं हस्तियों के सम्मान के साथ ही तीन दिवसीय देहरादून इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल रविवार को संपन्न हो गया। अंतिम दिन होटल सॉलिटियर में राज्यपाल डॉ. केके पाल ने अभिनेता रजा मुराद, प्रेम चोपड़ा, सागर सरहदी, सत्यजीत दुबे, कॉमेडियन राजीव निगम और अभिनेत्री पायल रोहतगी सहित फिल्म निर्देशकों एवं प्रोड्यूसर्स को सम्मानित किया। इससे पहले सिल्वर सिटी मॉल में आयोजित पैनल डिस्कशन में सेलिब्रिटीज ने लोगों के सवालों के जवाब दिए। 

Loading...

Join us at Facebook