Sunday , November 28 2021

बुरे दौर से गुजर रहीं मशहूर फिल्ममेकर कल्पना लाजमी, आमिर खान ने चुकाया हॉस्पिटल का बिल

‘एक पल’, ‘रुदाली’ और ‘चिंगारी’ जैसी महिला केंद्रित फिल्में बनाने वाली फिल्ममेकर कल्पना लाजमी इस समय बुरे वक्त से गुजर रही हैं। उनकी किडनी ने काम करना बंद कर दिया है। जिसके चलते उन्हें कोकिलाबेन हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है।

बुरे दौर से गुजर रहीं मशहूर फिल्ममेकर कल्पना लाजमी, आमिर खान ने चुकाया हॉस्पिटल का बिल

कल्पना की मां ललिता लाजमी ने बतया कि सोमवार की सुबह कल्पना को आईसीयू में भर्ती किया गया है। 61 साल की कल्पना का हफ्ते में चार बार डायलिसिस होता है। इतना ही नहीं कल्पना का मेडिकल बिल भी फिल्म इंडस्ट्री के कई लोंगों ने शेयर किया।फिल्ममेकर अशोक पंडित के मुताबिक, आमिर खान और रोहित शेट्टी कल्पना की मदद के लिए आगे आए और उन्होंने बिल भरा। अशो‌क पंडित ने ट्विटर पर रोहित और आमिर को धन्यवाद कहा। कल्पना की आखिरी फिल्म ‘दमन’ 2001 में आई थी। कल्पना को फिल्म ‘रुदाली’ के लिए नेशनल अवॉर्ड से भी सम्मानित किया गया था।

कल्पना 40 साल तक म्यूजिक कंपोजर भूपेन हजारिका की बिजनेस पार्टनर भी रहीं। वो भूपेन हजारिका पर एक बायोपिक भी बनाना चाहती थीं लेकिन अपनी खराब तबियत की वजह से ऐसा नहीं कर पाईं। कल्पना ने तबु, किरण खेर, रवीना टंडन, सुष्मिता सेन के साथ काम किया था। डॉक्टरों की मानें तो कल्पना की हालत में तेजी से सुधार हो रहा है। अपनी बीमारी के बारे में कल्पना ने बताया, ‘दो साल पहले मैं पूरी तरह बिस्तर पर थी। लेकिन अब ईश्वर की कृपा से मेरी हालत थोड़ी बेहतर है।’

Loading...

Join us at Facebook