Wednesday , December 2 2020

बुजुर्ग ने महिला को रेप होने से बचाया

सरोजनीनगर में कैंसर पीड़ित युवती से हाई-वे पर हुई गैंगरेप की वारदात लोग भूले भी नहीं थे रविवार तड़के गैंगरेप की कोशिश का एक और मामला सामने आ गया। तेलीबाग में रिंग रोड पर सफाई कर रही कर्मचारी को तीन युवकों ने दबोचा लिया और मैदान में ले जाकर जोर-जबरदस्ती करने लगे। मॉर्निंग वॉक पर निकले बुजुर्ग ने नजर पड़ने पर शोर मचाया। कुछ ही दूरी पर सफाई कर रहा पीड़िता का पति भी मौके पर पहुंच गया और पत्नी को किसी तरह बचाया। इस बीच कई राहगीर जुट गए और आरोपियों को दबोच लिया। धुनाई के बाद तीनों को पुलिस के हवाले कर दिया गया। पीड़िता की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस ने आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है।

 उन्नाव के बीघापुर की रहने वाली 26 वर्षीय महिला पति व 5 साल की बेटी के साथ पीजीआई इलाके में किराए पर रहती है। पति-पत्नी दोनों नगर निगम की कार्यदायी संस्था आरएन ग्रुप के अधीन सफाईकर्मी के पद पर तैनात हैं। पीड़िता के पति के अनुसार रोज की तरफ पत्नी के साथ तेलीबाग रिंग रोड पर सफाई कर रहा था। इस दौरान महिला ने पांच वर्षीय बच्ची को पास में बैठा दिया और झाड़ू लगाने लगी। आरोप है कि इसी दौरान तीन युवक आए और मुंह दबाने के साथ उठाकर ले जाने लगे। 

मां के साथ मारपीट होती देख रो रही बच्ची को उठाकर फेंक दिया। इसके बाद महिला को उठा ले गए और मैदान में पहुंचकर मुंह में कपड़ा ठूंसने के बाद जोर-जबरदस्ती करने लगे। इसी दौरान मॉर्निंग वॉक पर निकले बुजुर्ग की नजर पड़ने पर शोर मचा दिया। कुछ दूर काम कर रहा पति भागता हुआ पहुंचा और बच्ची को बुजुर्ग के हवाले करने के बाद शोर मचाते हुए पत्नी को बचाने दौड़ा। पत्नी को बचाने का प्रयास कर रहे पति पर आरोपियों ने ईंट से हमला कर दिया। इस दौरान राहगीर जुट गए और आरोपितों को दबोचकर धुनना शुरू कर दिया। इस बीच सूचना पर पुलिस भी पहुंच गई। पुलिस के अनुसार पकड़े गए आरोपितों में आशियाना के रुचिखंड स्थित फिरंगीखेड़ा निवासी अमित, सुनील व रिंकू शामिल हैं। 

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com