Monday , September 26 2022

जानिए आजम खां के खिलाफ एक और नया मुकदमा जारी

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव एवं रामपुर शहर विधायक आजम खां के खिलाफ एक और मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। नया मुकदमा वादी को गवाही देने से रोकने के लिए धमकाने का दर्ज हुआ है।

 समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव एवं रामपुर शहर विधायक आजम खां के खिलाफ एक और मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। नया मुकदमा वादी को गवाही देने से रोकने के लिए धमकाने का दर्ज हुआ है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज करने के साथ ही मामले की विवेचना भी शुरू कर दी है।

रामपुर शहर कोतवाली क्षेत्र के बेरियान मुहल्ले के नन्हे ने कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज कराई है। इसमें उसने सपा विधायक आजम खां और चार-पांच अन्य लोगों का उल्लेख किया है। रिपोर्ट में कहा गया है कि वह एक मुकदमे में वादी है, जिसमें आजम खां भी आरो

बुधवार की सुबह 9:30 बजे उनके आवास पर चार- पांच अनजान लोग आए और बोले- ‘हमें पूर्व मंत्री आजम खां ने भेजा है। तुम्हे अदालत में आजम खां के खिलाफ गवाही नहीं देनी है। अगर सही बात कही तो तुम्हारा अंजाम ठीक नहीं होगा’। पुलिस ने नन्हे की तहरीर पर मुकदमा दर्ज करके मामले की जांच शुरू कर दी है।

नन्हे का भी यतीमखाना बस्ती में था मकान

नन्हे ने साल 2019 में शहर कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया था। उसका यतीमखाना में मकान था, जिसे सपा शासनकाल में तोड़ दिया गया था। इसके बाद आजम खां के मौलाना मोहम्मद अली जौहर ट्रस्ट ने रामपुर पब्लिक स्कूल का निर्माण शुरू करा दिया।साल 2019 में यतीमखाना के 11 लोगों ने मुकदमे दर्ज कराए थे। इनमें मकान तोड़ने के साथ ही भैंस चोरी व बकरी चोरी के आरोप भी लगे। शहर कोतवाल गजेन्द्र पाल त्यागी ने बताया कि रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है, मामले की विवेचना की जा रही है।

Loading...