Monday , September 26 2022

उत्तर कोरिया ने पश्चिमी तट के शहर ओंचोन से दो मिसाइलें बिना किसी जानकारी के ही दागीं

उत्तर कोरिया ने बुधवार को पश्चिमी तट के शहर ओंचोन से दो क्रूज मिसाइलें बिना किसी प्रकार की जानकारी दिए ही दागीं हैं। एक दक्षिण कोरियाई सैन्य सूत्र ने कहा कि मिसाइलों की जानकारी दिए बिना ही मिसाइलें दागीं गई हैं।

 उत्तर कोरियाने बुधवार सुबह पश्चिमी तट के शहर ओंचोन  से दो क्रूज मिसाइलें दागीं। एक दक्षिण कोरियाई सैन्य   सूत्र ने कहा कि मिसाइलों की सीमा या ऊंचाई का विवरण दिए बिना ही मिसाइलें दागीं गई हैं।

22 अगस्त से 1 सितंबर तक चलने वाले उलची फ्रीडम शील्ड  के लंबे समय से संस्पेंडेड लाइव फील्ड प्रशिक्षण (long-की तैयारी में, दक्षिण कोरिया और संयुक्त राज्य अमेरिका ने मंगलवार को चार दिवसीय संयुक्त अभ्यास 

दक्षिण कोरिया के राष्ट्रपति यूं सुक-योल  ने अपने पहले 100 दिनों के कार्यकाल का जश्न मनाने के लिए एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान बुधवार को कहा कि वह उत्तर कोरिया  को आर्थिक सहायताप्रदान करने के लिए तैयार हैं।

दक्षिण कोरिया के अधिकारियों के अनुसार, उत्तर कोरिया  ने समुद्र में दो क्रूज मिसाइल  दागी हैं। दक्षिण कोरियाई अधिकारियों के अनुसार, ये प्योंगयांग द्वारा किया गया हफ्ते में पहला हथियार परीक्षण था।एक सैन्य अधिकारी ने बुधवार को योनहाप समाचार एजेंसी को बताया, आज सुबह हमें पता चला कि उत्तर कोरिया ने दक्षिण प्योंगन प्रांत  के ओनचोन से पश्चिम सागर में दो क्रूज मिसाइलें दागी हैं

Loading...