सुनील शेट्टी ने किया अक्षय कुमार और आमिर खान को सपोर्ट, बॉलीवुड बॉयकॉट का किया  विरोध 

सोशल मीडिया पर बॉलीवुड बॉयकॉट के विरोध में अब सुनील शेट्टी का बयान आया है। पूरी फिल्म इंडस्ट्री फिल्मों के कैंसिल कल्चर से परेशान है। इस वक्त लाल सिंह चड्ढा और रक्षा बंधन का सोशल मीडिया पर जबदस्त बॉयकॉट चल रहा है। आमिर खान के पुराने बयान वायरल करके लोग विरोध कर रहे हैं। आमिर खान माफी भी मांग चुके हैं। अब सुनील शेट्टी का कहना है वह नहीं चाहते कि लाल सिंह चड्ढा और रक्षा बंधन इस कैंसिल कल्चर की भेंट चढ़ जाएं। 

आमिर की मंशा अच्छी

आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा और सुनील शेट्टी की फिल्म रक्षा बंधन रिलीज हो चुकी हैं। दोनों को दर्शकों का कैसा रिस्पॉन्स मिला यह तो आने वाला वक्त बताएगा। हालांकि सोशल मीडिया पर बॉयकॉट ने ऐक्टर्स की नींद उड़ा रखी है। अब इस मामले पर सुनील शेट्टी बोले हैं। टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत में सुनील शेट्टी ने कहा, यह बहुत गलत है। हम सब मेहनत करते हैं। हम सबका उद्देश्य होता है कि अच्छा काम करें, हमारी इन्टेंशन सही रहती है। आमिर खान की भी मंशा हमेशा अच्छी रही है। वह एक साल में 5 फिल्में चुन सकते हैं, लेकिन वह 5 साल में एक फिल्म चुनते हैं और मुझे लगता है कि हमें इस बात का सम्मान करना चाहिए। जहां तक अक्षय कुमार की बात है, वह हमेशा कुछ न कुछ करने की चाह में रहते हैं और एंटरटेनिंग फिल्में देते हैं।

कृपया इंडस्ट्री को बर्बाद न करें

सुनील शेट्टी बोले, हम लोग एंटरटेनर हैं और पब्लिक की चॉइस के हिसाब से ही चलते हैं। मुझे इस ट्विटर पर चलने वाले बॉयकॉट बॉलीवुड (#BoycottBollywood) कैंपेन से नफरत है। मैं प्रार्थना करता हूं कि यह बंद हो जाए क्योंकि हम भी एक इंडस्ट्री हैं और इससे कई लोगों को खाना मिल रहा है। कृपया एक इंडस्ट्री को न बर्बाद करें जिसमें अच्छे और कुछ बुरे लोग भी हैं। क्या हम लोग इंसान नहीं हैं? एक मौका तो दीजिए। मैं प्रार्थना करता हूं कि ये दो फिल्में अच्छा करें।

Loading...