Monday , September 26 2022

टीवी एक्टर्स धीरज धूपर और विन्नी अरोड़ा ने दिया बेटे को जन्म, पोस्ट कर खुद दी जानकारी

टीवी एक्टर धीरज धूपर की वाइफ व एक्ट्रेस विन्नी अरोड़ा ने फैन्स को गुड न्यूज दी है। धीरज धूपर और विन्नी अरोड़ा के घर पर किलकारी गूंजी है और इस बात की जानकारी खुद उन्होंने सोशल मीडिया पोस्ट पर दी है। धीरज धूपर और विन्नी अरोड़ा इंस्टाग्राम पोस्ट में बताया है कि उनके घर में बेटा पैदा हुआ है। सोशल मीडिया पर धीरज और विन्नी का पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है और फैन्स के साथ ही सेलेब्स भी बधाई दे रहे हैं।

क्या है धीरज धूपर और विन्नी अरोड़ा का पोस्ट
धीरज धूपर और विन्नी अरोड़ा ने एक कोलेब पोस्ट किया है। इस पोस्ट में एक पोस्टर है, जिस पर किड्स थीम है, जिस पर लिखा है, ‘हम बेहद खुश हैं, हमारे घर पर बेटे का जन्म हुआ है।’ इसके नीचे 10 अगस्त की तारीख और विन्नी और धीरज का नाम लिखा है। वहीं इसके अलावा इस पोस्ट में विन्नी और धीरज की एक तस्वीर है।

फैन्स और सेलेब्स दे रहे बधाई
सोशल मीडिया यूजर्स विन्नी और धीरज के इस पोस्ट को काफी पसंद क रहे हैं। सोशल मीडिया पर ये वायरल होना शुरू हो गया है। ढेर सारे लाइक्स के अलावा टीना दत्ता, अमित खन्ना, कनिका मान, रिद्धिमा पंडित, दिशांक अरोड़ा, विकास, सुप्रिया शुक्ला, अदा खान, शाइनी दोशी, रिजवान, रूही,धामी दृष्टि, सुमेर सहित कई सेलेब्स ने बधाई दी है। इसके साथ ही धीरज और विन्नी के कई फैन पेज ने भी खूब शुभकामनाएं दी हैं।

2016 में हुई थी विन्नी- धीरज की शादी
गौरतलब है कि धीरज और विन्नी की शादी साल 2016 में हुई थी। जानकारी के मुताबिक धीरज धूपर और विन्नी अरोड़ा की मुलाकात साल 2009 में हुई थी। दोनों की दोस्ती ”माता-पिता के चरणों में स्वर्ग’ पर हुई और इसके बाद दोनों एक दूसरे को डेट करने लगे। करीब 6 साल तक रिलेशन में रहने बाद दोनों ने शादी का फैसला किया। 2016 में शादी के बाद अब कपल ने फैन्स को बेबी की गुड न्यूज दी है।

Loading...