Monday , September 26 2022

बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्रू ने अपनी फिल्म को लेकर दिया अजीब सा बयान

बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्रू की हाल ही में फिल्म रिलीज होने वाली है ‘दोबारा’ . अब एक्ट्रेस ने अपनी ही फिल्म को लेकर एक अजीब सा बयान दिया है.

एकता आर कपूर और अनुराग कश्यप की नए जमाने की थ्रिलर ‘दोबारा’ अपनी अनूठी कहानी के लिए लंबे समय से चर्चा में है. यह फिल्म टाइम ट्रैवल की दुनिया के बारे में दिखाती है. इस फिल्म का ट्रेलर देखने पर आप पाएंगे कि इस फिल्म की कहानी में थ्रिलर के साथ सस्पेंस भी भरपूर है. यह मूवी अपने आप में ही काफी अनूठी हो सकती है लेकिन इस बीच फिल्म की एक्ट्रेस और डायरेक्टर ने खुद फिल्म का बॉयकॉट करने की मांग कर दी है. आपको जानकर हैरानी होगी कि तापसी पन्नू और अनुराग कश्यप चाहते हैं कि फैंस उनकी फिल्म ‘दोबारा’ को बॉयकॉट करें.

फिल्म को बॉयकॉट करने की मांग

अनुराग कश्यप के निर्देशन में बनी फिल्म ‘दोबारा’ रिलीज के लिए तैयार है, इस बीच फिल्म के डायरेक्टर ने ऐसी बात कह दी कि फैंस भी काफी हैरान रह जाएंगे. उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा कि मैं चाहता हूं कि मेरी फिल्म का बहिष्कार करो कृपया बहिष्कार करके ट्विटर पर हमारी फिल्म को ट्रेंड बनाएं. इस पर हामी भरते हुए तापसी पन्नू ने कहा कि हां कृपया ‘दोबारा’ को ट्रेंड करवाने के लिए इस फिल्म का बॉयकॉट करें. हम भी ट्विटर पर एक ट्रेंड लाना चाहते हैं. इसी वजह से तापसी और अनुराग ने लोगों से फिल्म को बॉयकॉट करने की मांग की.

क्या है फिल्म की कहानी

तापसी की इस फिल्म में मिस्ट्री और थ्रिलर का भरपूर तड़का है. ‘दोबारा’ को अनुराग कश्यप डायरेक्ट कर रहे हैं और एकता कपूर इसे प्रोड्यूस कर रही हैं. इस फिल्म की कहानी तापसी के ईद-गिर्द घूमती है जिसे 12 साल के लड़के की जान बचाने का मौका मिलता है. आपको बता दें कि यह फिल्म स्पेनिश फिल्म ‘मिराज’ का हिंदी रीमेक है. इसी के साथ ही फिल्म के टाइटल की गुत्थी भी सुलझ गई है जो दरअसल 2 यानी दो और 12 यानी बारह है.

फिल्म को मिल चुकी है सराहना

जानकारी के लिए बता दें, ‘दोबारा’ में तापसी के अलावा सुनील खेतरपाल और पावेल गुलाटी भी हैं.एक्ट्रेस ने इन दोनों के साथ पहले काम किया हुआ है. तापसी ने ‘बदला’ में सुनीर खेतरीपाल और ‘थप्पड़’ में पावेल गुलाटी के साथ काम किया है. तापसी और अनुराग की इस फिल्म को बर्मिंघम फिल्म फेस्टिवल, लंदन इंडियन फिल्म फेस्टिवल समेत अन्य फिल्म फेस्टिवल में भी खूब सराहना मिली है.

Loading...