Wednesday , August 17 2022

राखी सावंत के बॉयफ्रेंड आदिल ने दिया ये बड़ा तोहफा, जानकर चौंक जायेंगे आप

मनोरंजन जगत की मशहूर एक्ट्रेस राखी सावंत की जिंदगी में जब से उनके नए बॉयफ्रेंड आदिल खान दुर्रानी की एंट्री हुई है, तब से उनकी खुशी का ठिकाना ही नहीं है। राखी सावंत के बॉयफ्रेंड आदिल एक कारोबारी हैं। आदिल साय की भांति अपनी लेडी लव राखी संग हर इवेंट में दिखाई देते हैं। आदिल ने राखी को एक लग्जरी BMW कार भी तोहफे में दी थी तथा अब आदिल दुबई में प्रॉपर्टी खरीदने की योजना बना रहे हैं। 

राखी सावंत ने स्वयं इस बात का खुलासा किया है कि आदिल दुबई में प्रॉपर्टी खरीदने की योजना बना रहे हैं। सोशल मीडिया पर राखी सावंत का एक वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में राखी बोलती हैं- पहले हमने एक अपार्टमेंट लिया था। मगर अब ये (आदिल) दुबई में 10 अपार्टमेंट लेने की योजना बना रहे हैं, क्योंकि दुबई में बहुत सस्ते फ्लैट्स हैं। मतलब यहां पर 3 फ्लैट्स लेंगे तो दुबई में 10 फ्लैट्स हो जाएंगे। राखी आगे हँसते हुए बोलती हैं- यदि किसी को चाहिए तो वो मुझे संपर्क करे। 

वही राखी सावंत का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। कई लोग राखी के इस वीडियो पर उनका खूब मजाक उड़ा रहे हैं तथा जमकर मजे ले रहे हैं। एक शख्स ने लिखा- दुबई में dirham चलता है, जुबान नहीं। एक दूसरे शख्स ने राखी का मजाक उड़ाते हुए लिखा- ये तो कुछ भी कर सकती है। इसके मूड पर आ गया तो ताज महल अपना घर बताकर बेच दे। एक अन्य शख्स ने लिखा- ये इनकम टैक्स की रेड करवाएगी बॉयफ्रेंड पर। राखी सावंत के नए प्रेमी आदिल खान एक कारोबारी हैं एवं उनका कार का बिजनेस है। इसके अतिरिक्त भी आदिल के कई दूसरे बिजनेस हैं। राखी सावंत के बॉयफ्रेंड आदिल गाड़ियों के बहुत शौकीन हैं। 

Loading...