Wednesday , August 17 2022

संजय राउत ने बागी विधायकों के खिलाफ फिर दिया आपत्तिजनक बयान, ट्वीटकर कही यह बात

महाराष्ट्र के सियासी घमासान की लड़ाई लगातार बढ़ती जा रही है और मामला सड़कों तक पहुंच चुका है. उद्धव ठाकरे और एकनाथ शिंदे के समर्थक एक दूसरे के खिलाफ नारेबाजी कर रहे हैं और पुतले जलाए जा रहे हैं. इस बीच शिवसेना के वरिष्ठ नेता और राज्यसभा सांसद संजय राउत ने एक बार फिर बागी विधायकों पर तंज कसा है.

संजय राउत का बागी विधायकों पर आपत्तिजनक ट्वीट

अपने बयानों की वजह से हमेशा चर्चा में रहने वाले संजय राउत ने एक बार फिर बिना नाम लिए शिवसेना के बागी विधायकों के लिए आपत्तिजनक ट्वीट किया है. संजय राउत ने लिखा, ‘जहालत एक किस्म की मौत है और जाहिल लोग चलती फिरती लाशें हैं.’

महाराष्ट्र की सियासत में आज का दिन बेहद खास

महाराष्ट्र में चल रहे घमासान के बीच राज्य की सियासत के आज का दिन बेहद खास है, क्योंकि जिस फ्लोर टेस्ट की मांग बागी विधायक कर रहे थे अब उसकी संभावना बढ़ गई है. बताया जा रहा है कि राज्यपाल भगत सिंह कोशियारी ने इस पूरे मामले में खुद संज्ञान लेते हुए फ्लोर टेस्ट कराने का फैसला कर सकते हैं. वहीं, सुप्रीम कोर्ट से 11 जुलाई तक राहत मिलने के बाद खबर आ रही कि शिंदे गुट आज (28 जून) मुंबई लौट सकता हैं.

देवेंद्र फडणवीस के घर बीजेपी की अहम बैठक

महाराष्ट्र सरकार पर मंडरा रहे संकट के बीच भारतीय जनता पार्टी भी तैयारी में जुट गई है और पार्टी ने भी अपने तमाम विधायकों को अलर्ट पर रहने के लिए बोल दिया है. आज (28 जून) पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस के घर पर पार्टी के तमाम कद्दावर नेताओं की बैठक होने वाली है.

सामना के जरिए शिवसेना ने फिर बीजेपी पर साधा निशाना

सामना के संपादकीय में शिवसेना ने राज्य में जारी घमासान के लिए एक बार फिर बीजेपी को जिम्मेदार ठहराया है. सामना में लिखा है राव साहब दानवे के बयान से सभी बातें साफ हो चुकी हैं. बीजेपी कहती थी कि महाराष्ट्र में जारी की राजनीतिक हलचल में उसका हाथ नहीं है, लेकिन राव साहब दानवे के बयान से सभी बातें साफ हो गई हैं. साथ ही सामना में शिवसेना ने आरोप लगाया है कि दिल्ली में बैठे बीजेपी नेताओं ने महाराष्ट्र को तीन टुकड़ों में बांटने की खतरनाक साजिश रची है. बागी विधायकों को सावधानी का संदेश देते हुए संपादकीय में कहा गया की केंद्र रेल राज्य मंत्री राव साहब दानवे ने कहा की कुछ दिनों में उनकी सरकार आएगी न की बागियों की.

Loading...