Wednesday , August 17 2022

Apple ने यूजर्स को दिया जोरदार झटका, अचानक इस प्लान की बढाई कीमत

भारत सहित कई देशों में Apple Music स्टूडेंट प्लान की कीमत बढ़ाने के बाद, कंपनी ने अब अमेरिका, कनाडा और ब्रिटेन में Apple Music स्टूडेंट प्लान की कीमतों में बदलाव किया है. 9टू5मैक की खबर के मुताबिक, अमेरिका में अब यूजर्स से एप्पल म्यूजिक स्टूडेंट प्लान के लिए 5.99 डॉलर चार्ज किए जा रहे हैं. पहले यही योजना 4.99 डॉलर प्रति माह थी. ब्रिटेन में इसकी कीमत 4.99 यूरो से बढ़ाकर 5.99 यूरो प्रति माह कर दी गई है.

एप्पल म्यूजि़क स्टूडेंट प्लान की बढ़ाई कीमत

21 जून को आर्काइव्ड एप्पल म्यूजि़क वेबपेज का एक वर्जन अभी भी यूएस, कनाडा और यूके की वेबसाइटों पर पुरानी कीमतों को दिखा रहा है, जो बताता है कि एप्पल ने पिछले 48 घंटों में एप्पल म्यूजि़क स्टूडेंट प्लान के लिए कीमतें बढ़ा दी हैं.

कंपनी ने नहीं की पुष्टि

एप्पल ने अभी तक कीमतों में वृद्धि की पुष्टि नहीं की है. अमेरिका में एप्पल म्यूजि़क व्यक्तिगत प्लान 9.99 डॉलर प्रति माह का है और यह अभी के लिए अपरिवर्तित है. छह लोगों तक के परिवार के लिए प्लान की लागत 14.99 डॉलर प्रति माह है, जबकि एप्पल म्यूजि़क वॉइस प्लान भी है, जिसकी लागत 4.99 डॉलर प्रति माह है.

इस साल लॉन्च होगी iPhone 14 सीरीज

पात्र छात्र यूनिडेज कार्यक्रम के माध्यम से छूट पर एप्पल म्यूजि़क की सदस्यता ले सकते हैं. बता दें, iPhone 13 के सफल होने के बाद कंपनी ने हाल ही में iPhone SE 3 लॉन्च किया था. अब कंपनी iPhone 14 सीरीज को लॉन्च करने जा रहा है. जिसको लेकर फैन्स में काफी एक्साइटमेंट है. इस साल Mini की जगह Max मॉडल लेगा. फोन के फीचर्स पहले ही लीक हो चुके हैं. लेकिन कंपनी ने कुछ भी नहीं बताया है. सीरीज को इस साल सितंबर में पेश किया जा सकता है. 

Loading...