Wednesday , August 10 2022

पानी को लेकर औरतों ने कर डाली गगरी फाइट, देखें Video

Viral Video: कभी-कभी पानी के चक्कर में लोगों में मारपीट हो जाती है. गर्मी में पानी की कितनी आवश्यकता होती है, यह हर कोई जानता है. अक्सर आपने दो लोगों के बीच हाथापाई करते हुए देखा होगा या फिर एक्शन फिल्मों की तरह दोतरफा फायरिंग करते हुए. लेकिन इंटरनेट पर वायरल हो रहे एक वीडियो में कुछ अनोखा ही देखने को मिला है. सोशल मीडिया पर दो औरतें आपस में भिड़ गई, लेकिन उन्होंने इस वक्त अपने हाथों से नहीं बल्कि गगरी से मारपीट कर डाली. हालांकि, वीडियो देखने से यह साफ जाहिर हो रहा है कि दोनों ही महिलाओं के बीच यह लड़ाई पानी के चक्कर हुई.

औरतों ने कर डाली गगरी फाइट

अगर, आपने ध्यान नहीं दिया हो तो वीडियो देखने के बाद आपको शॉक लगेगा कि आखिर दो महिलाएं हाथापाई में गगरी इस्तेमाल क्यों कर रही हैं. इसी वजह से यह वीडियो सोशल मीडिया पर गगरी फाइट के नाम से वायरल हो रही है. पानी भरने को लेकर हुई दो महिलाओं के बीच लड़ाई इस हद तक बढ़ गई कि पहले तो गगरी से एक-दूसरे को मारा और फिर बाद में बाल पकड़कर खींचना शुरू कर दिया. 

पानी को लेकर हुई आपस में लड़ाई

ऐसी लड़ाई देखने के बाद आप हंसेंगे भी और इस पर अफसोस भी जताएंगे कि भारत में पानी की कमी के कारण ऐसी समस्याओं से भी जूझना पड़ रहा है. गर्मियों के मौसम में उत्तर भारत में अक्सर पानी की कमी होती है. पानी के लिए राजस्थान इलाके में ज्यादा ही परेशानी देखी गई है. इस वजह से भी लोगों को पानी की बचत करना चाहिए, ताकि जरूरतमंदों को पानी मिल सके.

Loading...