Wednesday , August 10 2022

 इस शख्स ने गाया बिना किसी सुर-ताल के ऐसा गाना जिसे सुनकर लोग बोले- अब Friendship टूट ही जानी चाहिए

Funny Singing Video: आपने अपने आस-पास बहुत सारे टैलेंटेड लोग देखे होंगे. जो बहुत ही सुरीली आवाज में गाना गाते हैं. ऐसे लोग अपने अद्भुत सिंगिंग टैलेंट से लोगों का दिल जीत लेते हैं. दूसरी तरफ कुछ ऐसे लोग भी होते हैं, जिनकी बेसुरी आवाज सुनकर ऐसा लगता है कि कान से खून ही निकल जाए. ये लोग बहुत ही बेसुरे होते हैं. इसके बाद भी सुर-ताल में गाने की कोशिश करते हैं. 

हालांकि ऐसे लोग कितना भी सुर-ताल लगा लें, लेकिन उनके गाने लोग सुनना पसंद नहीं करते हैं. सोशल मीडिया पर इन दिनों एक बेसुरे सिंगर का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में शख्स का गाना सुनकर आप हंसते-हंसते लोटपोट हो जाएंगे. शख्स इस वीडियो में फिल्म ‘शोले’ का मशहूर गाना ‘ये दोस्ती हम नहीं तोड़ेंगे’ गाता सुनाई देता है. इस दौरान शख्स इतना बेसुरा गाता है कि लोगों को यह बिल्कुल पसंद नहीं आता.

बहुत ही बेसुरा गाना गाता है शख्स

वीडियो में देख सकते हैं कि एक स्टेज पर लोग म्यूजिक इंस्ट्रूमेंट बजा रहे होते हैं. इस दौारन वो किसी और गाने का म्यूजिक बजाते सुनाई दे रहे हैं. तभी गाना गाने वाला शख्स आता है और ये दोस्ती हम नहीं तोड़ेंगे गाना गाने लगता है. आप देख सकते हैं कि शख्स बिना किसी सुर-ताल के यह गाना गा रहा होता है. शुरुआत में आप देखेंगे तो जिस तरह का माहौल वहां पर बना होता है, ऐसा लगता है कि शख्स अच्छा गाता होगा. देखें वीडियो- 

हालांकि, जैसे ही वह शख्स गाना शुरू करता है, एक ही बार में लोगों की उम्मीदें चकनाचूर हो जाती हैं. शख्स इतना खराब गाना गाता है कि कई लोग यह कहने लगते हैं कि अब दोस्ती टूट ही जाए तो अच्छा है. वीडियो को Vivaan’s World नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है. 

Loading...