तारक मेहता का उल्टा चश्मा का रोल प्ले करने वाले शैलेश लोढ़ा भी शो को कह चुके हैं अलविदा, एक एपिसोड का कर रहे थे इतना चार्ज

Shailesh Lodha Fees For One Episode: तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) शो से एक-एक कर महत्वपूर्ण कलाकार की विदाई हो रही है. कई सालों से दिशा वकानी (Disha Vakani) शो में नजर नहीं आ रहीं तो वहीं बावरी, रोशन सिंह सोढ़ी, अंजलि मेहता जैसे किरदारों में भी अब नए चेहरे नजर आ रहे हैं. अब खबर है कि तारक मेहता का रोल प्ले करने वाले शैलेश लोढ़ा (Shailesh Lodha) भी शो को अलविदा कह चुके हैं और उन्होंने अपने करियर की नई पारी का आगाज भी कर लिया है. लेकिन क्या आप जानते हैं कि तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में शैलेश लोढ़ा एक एपिसोड की कितनी फीस ले रहे थे.

एक एपिसोड का कर रहे थे इतना चार्ज

शैलेश लोढ़ा शो के महत्वपूर्ण कलाकार हैं वो ना सिर्फ शो में टाइटल रोल प्ले कर रहे थे बल्कि एक प्रसिद्ध कवि भी हैं. यही वजह थी कि उन्हें शो में काफी अच्छा पैकेज दिया जा रहा था. अगर उनकी एक एपिसोड की फीस की बात करें तो शैलेश लोढ़ा एक लाख रुपये चार्ज कर रहे थे. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो वो शो में तीसरे हाईएस्ट पेड एक्टर थे. शो में सबस ज्यादा फीस जेठालाल का किरदार निभा रहे दिलीप जोशी और दयाबेन बनीं दिशा वकानी की है लेकिन इसके बाद शैलेश लोढ़ा का ही नंबर है.

आखिर क्यों छोड़ा शो?

शैलेश लोढ़ा ने ये शो क्यों छोड़ा फिलहाल इसकी पुख्ता जानकारी नहीं है क्योंकि मेकर्स और शैलेश लोढ़ा की तरह से कोई ऑफिशियल स्टेटमेंट रिलीज नहीं की गई है. लेकिन माना जा रहा है कि शैलेश अपने नए कॉन्ट्रैक्ट से ज्यादा खुश नहीं थे. लिहाजा उन्होंने शूटिंग पर आना बंद कर दिया था और शो से विदाई लेने का ही मन बना लिया. खबर है कि वो किसी नए शो से जुड़ने वाले हैं जिसके लिए उन्होंने शूटिंग भी शुरू कर दी है.   

Loading...