Saturday , December 5 2020

टक्कर के बाद बाइक में लगी आग, जिंदा जला युवक

डीएसआईआईडीसी बवाना सेक्टर-3 में शुक्रवार देर रात एक बाइक सवार शख्स को टाटा-407 ने टक्कर मार दी। टक्कर लगने के बाद शख्स बाइक सहित 60 मीटर तक घिसटता चला गया, जिससे बाइक की पेट्रोल टंकी फट गई। शख्स के ऊपर पेट्रोल आने से शख्स बीच सड़क पर जिंदा जल गया।

पुलिस के मुताबिक शख्स राज अपनी बाइक से बवाना से जहांगीरपुरी स्थित अपने घर जा रहे थे। तभी बवाना सेक्टर-3 के पास तेज रफ्तार टाटा-407 ने राज को जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर लगने के बाद राज की बाइक टाटा-407 में ही फंस गई, राज करीब 60 मीटर तक बाइक के साथ घिसटते रहे । इस दौरान बाइक की पेट्रोल टंकी फट गई। सारा पेट्रोल राज के शरीर पर आने से आग लग गई। देखते ही देखते शख्स बीच सड़क पर जिंदा जल गए। पुलिस के मुताबिक राज की मौत आग लगने से मौके पर ही हो गई थी। पहले राज को पूठ खूर्द स्थित महर्षि वाल्मीकि अस्पताल में ले जाया गया, जहां से पोस्टमॉर्टम के लिए जहांगीरपुरी स्थित बाबू जगजीवन राम अस्पताल भेज दिया। 
नशे में धुत था चालक 
राज के परिजनों ने बताया कि शुक्रवार रात करीब 10 बजे हादसे की जानकारी मिली। थाने पहुंचने पर पता चला कि चालक नशे में धुत था। चालक को यह भी पता नहीं था कि उसने किसी शख्स को टक्कर मारी है। परिजनों ने बताया कि शुक्रवार रात ही पुलिस ने आरोपी ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है। 

दो मासूम बच्चों को छोड़ गए राज 
दर्दनाक हादसे के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। उनकी पत्नी और दो मासूम बेटों का भी रो-रोकर बुरा हाल है। परिजनों की मांग है कि आरोपी ड्राइवर के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई होनी चाहिए। 

 
Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com