Saturday , December 5 2020

सलमान खान की ‘टाइगर जिंदा है’ ने दो दिन में तोड़ा 4 साल पुराना रिकार्ड

सलमान खान और कटरीना कैफ स्टारर ‘टाइगर जिंदा है’ ने रिलीज होते ही बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया है। बात अगर कमाई की करें तो इस फिल्म ने एक के बाद एक कई रिकार्ड्स तोड़े हैं। खास बात ये है कि कबीर खान के निर्देशन में बनी इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कमाई के मामले में साल 2012 में आई अपनी ही पहली फिल्म ‘एक था टाइगर’ का भी रिकॉर्ड तोड़ दिया है। 

बता दें, इससे पहले साल 2012 में सलमान और कटरीना की जोड़ी फिल्म ‘एक था टाइगर’ में दिखाई दी थी। कबीर खान के निर्देशन में बनी इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन 32.93 करोड़ का कारोबार किया था। इस फिल्म की अच्छी कमाई की वजह इसका ईद के मौके पर रिलीज होना बताया जा रहा था।

स फिल्म के सीक्वेल ‘टाइगर जिंदा है’ को नॉन -हॉलीडे वर्किंग डे पर रिलीज़ किया गया। जिसके बाद इस फिल्म ने पहले दिन 33.75 करोड़ का कारोबार किया है। बॉक्स ऑफिस पर ये दोनों आंकड़े देखकर साफ पता चल रहा है कि सलमान खान ने खुद अपनी ही फिल्म का रिकॉर्ड तोड़ दिया है। 

गौरतलब है कि इससे पहले साल 2012 में सलमान और कटरीना की जोड़ी फिल्म ‘एक था टाइगर’ में दिखाई दी थी। कबीर खान के निर्देशन में बनी इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन 32.93 करोड़ का कारोबार किया था। इस फिल्म की अच्छी कमाई की वजह इसका ईद के मौके पर रिलीज होना बताया जा रहा था।

इस फिल्म के सीक्वेल ‘टाइगर जिंदा है’ को नॉन -हॉलीडे वर्किंग डे पर रिलीज़ किया गया। जिसके बाद इस फिल्म ने पहले दिन 33.75 करोड़ का कारोबार किया है। बॉक्स ऑफिस पर ये दोनों आंकड़े देखकर साफ पता चल रहा है कि सलमान खान ने खुद अपनी ही फिल्म का रिकॉर्ड तोड़ दिया है।

 
Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com