हर्ष लिंबाचिया ने बच्चे को लेकर कही ऐसी बात, हैरान रह गईं पत्नी भारती सिंह

नई दिल्ली: कॉमेडियन भारती सिंह इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर चर्चा में हैं. वह बहुत जल्द मां बनने वाली हैं. भारती ने पति हर्ष लिंबाचिया के साथ अपनी प्रेग्नेंसी की खुशखबरी फैंस को सुनाई थी. अब भारती का पति हर्ष के साथ एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. इसमें भारती का रिएक्शन देखने लायक है जब उनके पति हर्ष कहते हैं कि वह अगले साल एक और बच्चा चाहते हैं.

अगले साल दूसरी बार पिता बनना चाहते हैं हर्ष?

वीडियो में भारती सिंह ‘पुष्पा’ फिल्म के हीरो अल्लु अर्जुन के स्टाइल में कहती हैं, मैं पुष्पाराज, बच्चा हो जाए लेकिन मैं रुकेगा नहीं. इसके बाद भारती के पति हर्ष लिंबाचिया भी उसी स्टाइल में कहते हैं, मैं रुकेगा नहीं. अगले साल मैं एक और बच्चा देगा. पति की ये बात सुनकर सभी हंसने लगते हैं. वहीं भारती चौंककर हर्ष की तरफ देखने लगती हैं. भारती सिंह इन दिनों प्रेग्नेंसी फेज को जमकर एंजॉय कर रही हैं. वह इस साल अप्रैल में बच्चे को जन्म देंगी.

लोग हर्ष को मारते थे ताने

भारती सिंह  प्रेग्नेंसी में भी जमकर काम कर रही हैं. वह ‘हुनरबाज’ शो को होस्ट करती नजर आएंगी. हाल ही में शो का एक प्रोमो सामने आया था. वीडियो में हर्ष लिंबाचिया मिथुन चक्रवर्ती से कहते हैं, हर रियलिटी शो में मुझ पर ताने मारे गए. कब हो रहा है? शादी को 4 साल हो गए हैं. दादा आपने भी एक एपिसोड में मुझे ताने मारे थे. तो बात मेरे को चुभी और मुझे गुस्सा आया. तभी भारती (Bharti Singh) स्टेज पर आती हैं और कहती हैं, और वो सारा मुझ पर उतरा. दादा इसने अपना हुनर दिखा दिया. इसके बाद मिथुन हंसते हुए जोर-जोर से कहते हैं, मुबारक, मुबारक. 

मिथुन ने उड़ाया था हर्ष का मजाक

इसके बाद भारती और हर्ष दोनों मिथुन के पास जाते हैं. भारती सिंह कहती हैं, दादा सबसे पहले मैं आपके पैर छूना चाहती हूं. मिथुन, भारती से पूछते हैं, एक दिल की बात बोलूं, तू बुरा तो नहीं मानेगी. भारती कहती हैं, बोलिए दादा. मिथुन कहते हैं, जब इसकी शक्ल देखी थी ना, मुझे नहीं लगा था कि ये कर पाएगा. उनकी ये बातें सुनकर सभी जोर-जोर से हंसने लगते हैं वहीं, भारती और हर्ष एक-दूसरे का चेहरा देखने लगते हैं.

Loading...