Thursday , August 11 2022

दुल्हन ने रसगुल्ला खाने से किया मना, तो दूल्हे ने कर दिया ये काम, लोग हो गए हैरान

इन दिनों शादियों का मौसम चल रहा है। आज हम आपको सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा एक ऐसा वीडियो बताने जा रहे हैं, जिसे देखकर आपकी हंसी छूट जाएगी। यह वीडियो शादी के स्टेज का है। जयमाला के समय दूल्हा-दुल्हन के मध्य कुछ ऐसा होता है, जिसे देखने के पश्चात् आस-पास खड़े सभी लोग हैरान रह जाते हैं।

आपने पहले भी देखा होगा कि जयमाला के समय दूल्हा-दुल्हन बहुत नखरे नजर आते हैं। कई बार यह मोमेंट क्यूट भी लगता है। जबकि कई बार इसे लेकर स्टेज पर गहमागहमी हो जाती है। सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसमें यही देखने को मिल रहा है। इस वीडियो में आप लड़की का नखरा देख सकते हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि जयमाला के समय दूल्हा बेहद प्यार से दुल्हन को रसगुल्ला खिलाता है। हालांकि लड़की नखरा बता रही होती है तथा रसगुल्ला नहीं खाती है। दूल्हा भी कम नहीं होता है। दुल्हन के नखरा दिखाने के पश्चात् दूल्हा जो करता है, वह देखकर स्टेज के आस-पास खड़े लोग दंग रह जाते हैं। 

वीडियो में आप शादी की रस्म देख सकते हैं। आप देख सकते हैं कि सबसे पहले लड़की ही दूल्हे को रसगुल्ला खिलाती है। वहीं जब दूल्हा रसगुल्ला खिलाता है तो दुल्हन पीछे हट जाती है। दुल्हन नखरे बताने लगती है। दूसरी ओर दुल्हन के नखरे को देखकर दूल्हा फिर से उसे रसगुल्ला खिलाने का प्रयास भी नहीं करता तथा अपने मुंह में रसगुल्ला खा लेता है। यह देखकर सभी सभी लोग मुस्कुराने लगते हैं।

Loading...