Monday , October 25 2021

कृष्णा अभिषेक को मामा गोविंदा की आई याद, शो में आए उदित नारायण से किया जिक्र

बॉलीवुड अभिनेता गोविंदा और कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक के बीच अनबन की खबरों ने पिछले काफी समय से सुर्खियां बटोरी हुई हैं. गोविंदा की पत्नी सुनीता आहूजा तो ये तक कह चुकी हैं कि वो जिन्दगी भर कृष्णा का चेहरा देखना नहीं चाहती. इस बीच कृष्णा को अपने मामा की याद आ रही हैं. कृष्णा ने मशहूर सिंगर उदित नारायण को देखकर गोविंदा का जिक्र किया.

कृष्णा अभिषेक ने ये बात कपिल शर्मा के शो के दौरान कही, जब मशहूर बॉलीवुड सिंगर कुमार सानू, अनुराधा पौडवाल और उदित नारायण उनके शो पर बतौर मेहमान पहुंचे थे. शो के दौरान इन्होंने कई गाने गए और खुद से जुड़ी कई बातें शेयर कीं. जब कृष्णा की एन्ट्री हुई तो उन्होंने उदित नारायण का अभिवादन करते हुए कहा, कि “आपको देखकर, मुझे अपने मामा की याद आ रही है, आपको देखकर अच्छा लगा”

दरअसल मामा गोविंदा और भांजे कृष्णा की दूरी उस वक्त एक बार फिर सामने आ गई थी जब वो अपनी पत्नी के साथ कपिल के शो में शामिल हुए थे. कृष्णा ने उस एपिसोड से दूरी बनाने का फैसला लिया. जिसके बाद सुनीता ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि “वो कृष्णा की शक्ल नहीं देखना चाहती” तो वहीं कश्मीरा ने इसके जवाब में कहा कि “सुनीता है कौन?” इसके बाद सुनीता ने इशारों में कश्मीरा शाह पर हमला बोला और एक अखबार के दिए इंटरव्यू में कहा कि “घर में परेशानी तब शुरू होती है जब हम किसी बुरी बहू को लेकर आते हैं. मैं अपने पति गोविंदा का काम संभालती हूं. मुझे बुरी बातों पर कोई बात नहीं करनी”

दोनों परिवारों के बीच साल 2016 से विवाद चल रहा है. ये तनाव कश्मीरा के एक ट्वीट से शुरू हुआ था जिसमें उन्होंने लिखा था कि ‘कुछ लोग पैसा कमाने के लिए नाचते हैं”, सुनीता ने इस ट्वीट को अपने परिवार के ऊपर व्यंग्य के तौर पर लिया था. 

Loading...