राहुल गांधी के ‘झूठी पार्टी’ के जवाब में बीजेपी ने कहा- ‘निचले स्तर की बात’

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने शनिवार को ट्विटर पर बीजेपी को ‘झूठों की पार्टी’ बताते हुए ट्वीट किया था। राहुल ने कहा था कि अगर बीजेपी की कोई फिल्म फ्रैंचाइची होती तो उसका नाम ‘जमकर झूठ बोलो (लाई हार्ड) हो सकता है।’ उम्मीद के मुताबिक बीजेपी की ओर से इसके जवाब में तीखी प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। बीजेपी प्रवक्ता जीवीएल नरसिम्हा राव ने इसे निम्न स्तर की राजनीति बताया।

 

 जीवीएल ने ट्वीट किया, ‘राहुलजी, क्या आप केवल इस निम्न स्तर की राजनीतिक बहस में सक्षम हैं? क्या आप चुनावों में सफल होने के लिए ऐसी सस्ती टिप्पणियां करेंगे? जो कुछ भी आप कर सकते हैं करो, लेकिन, ‘सत्ता ना मिलेगी दोबारा’ क्योंकि लोग कांग्रेस का असली भ्रष्ट चेहरा जानते हैं।’
बता दें कि कांग्रेस और राहुल गांधी इस वक्त गुजरात में सीटें बढ़ने और 2जी और आदर्श घोटाने में मिली राहत के बाद काफी उत्साह में हैं। कांग्रेस का बीजेपी और पीएम नरेंद्र मोदी पर संसद से लेकर मीडिया बहसों में भी जोरदार हमला जारी है। बीजेपी भी अपनी तरफ से ऐसे सभी हमलों का जवाब दे रही है। 
चुनाव परिणामों के बाद पहली बार राहुल शनिवार को गुजरात पहुंच रहे हैं। गुजरात में आक्रामक चुनाव प्रचार के बाद राहुल ने एक बार फिर बीजेपी पर हमला बोला है। गुजरात चुनावों के बाद मीडिया से बात करते हुए भी कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा था कि बीजेपी के लिए गुजरात नतीजे बड़ा सबक हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की विश्वसनीयता सवालों के घेरे में है। 
Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com