Thursday , February 25 2021

विंस ने WWE बेच एंटरटेनमेंट कंपनी में लगाया पैसा

हाल ही में WWE में एक बड़ा बदलाव देखा गया. दरअसल, WWE के CEO विंस मैकमैहन ने कंपनी के 100 मिलियन यूएस डॉलर के स्टॉक को बचकर नई कंपनी शुरु की है, जिसका नाम अल्फा एंटरटेनमेंट है और इस कंपनी द्वारा पांच ट्रेडमार्क “XFL” के लिए फाइल किए है.विंस ने WWE बेच एंटरटेनमेंट कंपनी में लगाया पैसा

कुछ दिन पहले ख़बरों में था कि विंस WWE को बचने का मन बना रहे है और अल्फा एंटरटेनमेंट नामाक कंपनी में पैसा लगाना चाहते है. हाल ही में अल्फा एंटरटेनमेंट नाम की कंपनी का आगाज हुआ है जो फुटबॉल जैसे खेलों में मदद करती है. “XFL” एक अमेरिकन फुटबॉल लीग है जो साल 2001 में शुरु हुई थी.

दिन के शुरुआत में WWE के स्टॉक 32.27 USD थे , लेकिन धीरे धीरे 31.87 USD पर गिरने लगे लेकिन जैसे ही स्टॉक 30.80 USD  पर पहुंचे तभी विंस ने इसे बेच दिया. बेचे हुए स्टॉक का अल्फा एंटरटेनमेंट को फाइनांस किया है. “XFL “के पांच ट्रेडमार्क कुछ इस प्रकार है- डिस्ट्रीब्यूशन ऑफ प्रोफेशनल फुटबॉल कंटेंट, डाउनएबल सोफ्टवेयर, टॉयस एंड स्पोर्टिंग गुड्स, अपैरल और कई अन्य चीजें.

अभी तक विंस ने अपने फ्यूचर के बारे में कुछ नहीं बताया है लेकिन वो WWE के चेयरमैन बने रहेंगे और अल्फ़ा एंटरटेनमेंट में अपना पैसा लगाएंगे. मैकमैहन ने अभी कंपनी के सिर्फ 4.3 प्रतिथत शेयर्स को बेचा है, अभी भी विंस के पास WWE के 82.8 प्रतिशत शेयर्स है, जिसको वो वोटिंग के आधार पर बेच सकते हैं.

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com