Friday , December 4 2020

राधिका आप्टे की मां ने फर्स्ट ‘पीरियड’ पर दी थी पार्टी, तोहफे में मिली थी घड़ी

अक्षय कुमार की फिल्म पैडमैन 26 जनवरी को रिलीज होगी. फिल्म की पूरी टीम प्रमोशन में जुटी हुई है. मुंबई में प्रेस कॉन्फ्रेस के दौरान सभी ने इस विषय पर अपने-अपने अनुभव मीडिया के जरिए लोगों के साथ शेयर किए. राधिका आप्टे ने महावारी को लेकर अपना अनुभव शेयर करते हुए बताया, वे एक पढ़ी- लिखी फैमिली से ताल्लुक रखती हैं इसलिए उन्हें इस बारे में ज्यादा समस्याएं नहीं आईं.

राधिका आप्टे की मां ने फर्स्ट 'पीरियड' पर दी थी पार्टी, तोहफे में मिली थी घड़ी

न ही किसी तरह की रूढ़िवादी बातों का उन्हें सामना करना पड़ा. चूंकि उनके परिवार में ज्यादातर डॉक्टर हैं तो पहले ही उन्हें इसके बारे में जानकारी दे दी गई थी. लेकिन फिर भी जब उन्हें पहली बार महावारी हुई तो वो बहुत घबरा गईं थी और डर के मारे रोने लगी थीं. लेकिन उनके मां ने प्यार से समझाया. यहीं नहीं उन्होंने घर में एक बड़ी से पार्टी दी जिसमें राधिका के रिश्तेदार और दोस्त शामिल हुए. इस मौके पर राधिका को कई उपहार भी मिले. 

राधिका ने बताया, लेकिन ये भी सच है कि आज के वक्त में भी ‘पीरियड’ जैसे विषय पर बात करने से लोग हिचकते हैं. लड़कियों को सैनेटरी पैड लेने के लिए दुकान पर जाने के लिए बहुत बार सोचना पड़ता है. राधिका ने कहा, शुरू में मुझे भी शर्म आती थी लेकिन फिर एक बार मैंने तय किया कि कुछ भी मैं खुद दुकान पर जाकर अपने लिए पैड खरीदूंगी.

और मैंने ऐसा किया भी. मैं दुकान पर गई और चिल्लाकर सैनेटरी पैड मांगा. तब जाकर मेरी शर्म दूर हुई. बता दें ‘पैडमैन’ असली कहानी पर आधारित फिल्म है और एक शख्स के संघर्ष को दिखलाती है.  अक्षय कुमार ‘पैडमैन’ में वे सस्ते सैनिटरी पैड बनाने वाले अरुणाचलम मुरुगअनंतम का किरदार निभा रहे हैं. फिल्म 26 जनवरी 2018 को रिलीज होगी.

एक नज़र देखिए फिल्म का ट्रेलर:-

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com