Saturday , December 5 2020

ब्रिटेन के मंत्री ग्रीन ने दिया इस्तीफा

लन्दन : कभी – कभी कोई लापरवाही या अनजाने में हुई गलती का खामियाजा बड़े स्तर पर भुगतना पड़ता है, जिसके बारे में सोचा भी नहीं जाता. ऐसा ही ब्रिटेन के वरिष्ठ मंत्री डेमियन ग्रीन के साथ हुआ. उनके संसदीय कार्यालय में रखे कम्प्यूटर में अश्लील फिल्म पाई जाने के कारण अपने पद से इस्तीफा देना पड़ा.जबकि वे इस घटना से इंकार करते रहे.ब्रिटेन के मंत्री ग्रीन ने दिया इस्तीफा

उल्लेखनीय है कि ब्रिटेन के सबसे वरिष्ठ मंत्री डेमियन ग्रीन ने प्रधानमंत्री थेरेसा मे के कहने पर इस्तीफा दे दिया है. हालाँकि ग्रीन के इस इस्तीफे से प्रधानमंत्री थेरेसा मे को झटका लगा है. बता दें कि ब्रेग्जिट समझौते के अनुसार मार्च 2019 में बेदखल होने से पहले अन्तिम वर्ष में प्रतिनिधित्व कर रहीं पीएम मे के लिए उनकी पार्टी में शांति बनाए रखने में उनका सहयोग करने वाले सबसे विश्वसनीय साथी ग्रीन का इस्तीफा बड़ा नुकसान माना जा रहा है.

आपको बता दें कि प्रधानमंत्री थेरेसा मे को लिखे गए पत्र में ग्रीन ने कहा कि मंत्री संहिता का उलंघन करने के कारण उनसे इस्तीफा मांगे जाने पर उन्हें दु:ख हुआ है. उन्होंने संसदीय कार्यालय में अश्लील फिल्म देखने या डाउनलोड करने की बात से भी इंकार किया. इसके बावजूद पीएम मे ने अपने इस वफादार मंत्री का इस्तीफा मांग लिया.

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com