Saturday , February 27 2021

बड़ा खुलासा: नहीं रहा दाऊद का दायां हाथ शकील

मुंबई: अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम का दायां हाथ कहा जाने वाला छोटा शकील कि मौत कि खबर ने सनसनी मैझ दी है.  एक ऑडियो क्लिप सामने आने के बाद से यह बात जोर पकड़ रही है. जिसमें शकील की गैंग के मेंबर बिलाल और शकील के मुंबई में रहने वाले किसी रिश्तेदार के बीच की बातचीत रिकॉर्ड है। हालांकि इस मामले में अभी तक कोई पुख्ता सबूत हाथ नहीं लगा है. बड़ा खुलासा: नहीं रहा दाऊद का दायां हाथ शकील

सूत्रों की मानें तो इस साल 6 जनवरी को इस्लामाबाद में छोटे शकील की मौत हो गई थी. रिपोर्ट्स हैं कि 57 वर्षीय छोटा शकील जनवरी में एक मीटिंग में शामिल होने के लिए Odessa के सदस्यों के साथ इस्लामाबाद गया था.  इस्लामाबाद में छोटे शकील को दिल का दौरा पड़ा, जिसके बाद उसे रावलपिंडी के अस्पताल ले जाया गया, लेकिन वहां पहुंचते तक उसकी मौत हो चुकी थी. वही ये भी खबर आ रही थी कि शकील को इंटर-सर्विसेस इंटेलिजेंस (ISI) ने उसे मरवा दिया, क्योंकि उनके लिए शकील को मैनेज करना बहुत मुश्किल होता जा रहा था.

एक रिपोर्ट के मुताबिक शकील की मौत के बाद से दाऊद डिप्रैशन में था और उसे जनवरी व फिर मार्च में अस्पताल में भर्ती करवाना पड़ गया था. सूत्रों की ओर से यह भी कहा गया कि शकील के करीबी बिलाल, मोहम्मद राशिद, इकबाल सलीम, यूसुफ रजा और परवेज ख्वाजा डी-कम्पनी को छोड़कर चले गए हैं. ये सभी पाकिस्तानी नागरिक हैं. 

शकील के शव को दो दिनों तक के लिए मुर्दाघर में रखा गया और बाद में सी-130 ट्रांसपोर्ट एयरक्राफ्ट के जरिए उसे कराची लाया गया. यहीं पर डिफैंस हाऊसिंग अथॉरिटी के कब्रिस्तान में उसे सुपुर्द-ए-खाक कर दिया गया. इसके तुरंत बाद शकील की दूसरी पत्नी आएशा व उसके परिवार के एक और सदस्य को घर खाली करने को कह दिया गया जो कि डिफैंस हाऊसिंग अथॉरिटी के डी-48, 15वीं गली, खैयाबान सेहर में रह रहे थे.  

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com