Sunday , November 28 2021

सचिन ने बाइक पर बैठी महिलाओं को कुछ यूं इशारा किया, वायरल हो रहा वीडियो

मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। बता दें इस वीडियो में सचिन बाइक पर बैठी महिलाओं को इशारा कर कुछ समझाने की कोशिश करते दिखाई दे रहे हैं। वीडियो में आप देखेंगे महिलाएं उनको देखकर पहले बेहद खुश होती है लेकिन जब सचिन उनको इशारा कर अपना मैसेज देते हैं तो बाइक पर बैठी महिलाए चौंक जाती हैं। 

सचिन ने बाइक पर बैठी महिलाओं को कुछ यूं इशारा किया, वायरल हो रहा वीडियो

दरअसल, सचिन तेंदुलकर इन महिलाओं को इशारे में हेलमेट पहनने की अपील करते हुए दिखाई दे रहे हैं। मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर का ये अंदाज बेहद निराला है। बता दें मोटरसाइकिल पर पीछे की सीट पर बैठी महिलाओं को हेलमेट पहनने की सलाह उन्होंने दी और इसका वीडियो भी शूट किया। 

इसके बाद तेंदुलकर ने अपने फेसबुक पेज और ट्विटर अकाउंट पर यह वीडियो अपलोड किया है जो अच्छा खासा वायरल हो रहा है। इसमें वह युवा युगल से हेलमेट पहनने को अपनी आदत का हिस्सा बनाने के लिये कह रहे हैं।

तेंदुलकर ने अपनी कार रोककर एक महिला से कहा, पीछे बैठकर भी हेलमेट पहनो। सिर्फ बाइक चलाने वाले को ही हेलमेट क्यों पहनना चाहिए? आपको भी हेलमेट पहनना चाहिए। आप भी घायल हो सकती हैं। अपनी पोस्ट में उन्होंने कहा चालक या पीछे बैठने वाले दोनों की ही जान कीमती है। कृपया हेलमेट पहनने को अपनी आदत में शुमार करो। मेरी राय में सुरक्षा के लिये हेलमेट जरूर पहनिए।

देखें विडियो:- 

Loading...

Join us at Facebook