कुलभूषण जाधव की पत्नी और मां को आज मिलेगा पाकिस्तान का वीजा

नई दिल्ली: जासूसी के आरोप में पाकिस्तान की जेल में बंद कुलभूषण जाधव की पत्नी और मां को आज पाकिस्तानी वीजा मिलेगा. दोनों के पासपोर्ट पाकिस्तान उच्चायोग को भेजे गए हैं. बता दें कि इससे पहले पाकिस्तान ने कहा था कि कुलभूषण जाधव की पत्नी और मां के वीजा आवेदन प्राप्त हुए हैं और उन पर कार्यवाही चल रही है.कुलभूषण जाधव की पत्नी और मां को आज मिलेगा पाकिस्तान का वीजा

पाकिस्तान के विदेश कार्यालय के प्रवक्ता मोहम्मद फैसल ने ट्वीट कर जाधव के परिवार द्वारा वीजा आवेदन किये जाने की पुष्टि की थी. पाकिस्तान ने 25 दिसंबर को कुलबभूषण जाधव से मुलाकात का ऑफर दिया था. फैसल ने ट्वीट किया, कमांडर जाधव की मां और पत्नी के वीजा आवेदन मिले हैं जो मानवीय आधार पर आना चाहते हैं. उन्होंने कहा कि आवेदन पर कार्यवाही चल रही है. उन्होंने हालांकि वीजा को मंजूरी दिए जाने की कोई समयसीमा नहीं बताई.

बता दें कि पाकिस्तान ने 10 नवंबर को ‘मानवीय आधार पर’ जाधव की पत्नी को उनसे (जाधव से ) मिलने की अनुमति दी थी. भारत ने पाकिस्तान से पत्नी के साथ मां को भी एक भारतीय राजनयिक के साथ जाधव से मिलने देने की अनुमति मांगी थी. कथित जासूसी के आरोप में पाकिस्तान की जेल में बंद भारतीय नौसेना के पूर्व कमांडर कुलभूषण जाधव की 25 दिसंबर को मां और पत्नी से मिलने की बात कही जा रही है. जाधव को 10 अप्रैल को पाकिस्तान की सैन्य अदालत ने मौत की सजा सुनाई है.

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com