Friday , January 22 2021

इस बायॉपिक में नजर आएंगे सिद्धार्थ, होगा डबल रोल

सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म हाल ही में रिलीज हुई ‘इत्तेफाक’ को अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है, इस बीच सिद्धार्थ के फैन्स के लिए एक और खुशखबरी है, बता दे कि ‘इत्तेफाक’ के बाद सिद्धार्थ ने अगली फिल्म साइन कर ली है जिसमें वह डबल रोल में नजर आएंगे. बताना चाहेंगे कि यह फिल्म शहीद कैप्टन विक्रम बत्रा के जीवन पर बेस्ड होगी. खबरों के अनुसार सिद्धार्थ ने बताया- ‘यह एक बहादुरी की कहानी है, पिछले साल कैप्टन का परिवार मेरे संपर्क में आया.इस बायॉपिक में नजर आएंगे सिद्धार्थ, होगा डबल रोल

उन्होंने 24 साल की उम्र में देश के लिए जो काम किया, उसके लिए हम कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते हैं उनके जीवन में बहुत कुछ है जो हम बताना चाहते हैं. सिद्धार्थ के मुताबिक- ‘फिल्म में घुड़सवारी जैसे सीन्स की शूटिंग के लिए काफी तैयारियां करनी है, हम इसके लिए अगली गर्मियों से शुरुआत करेंगे इसके ज्यादातर हिस्से की शूटिंग रियल लोकेशन पर की जाएगी.

बता दे कि कैप्टन विक्रम बत्रा साल 1999 में हुए करगिल युद्ध में देश के लिए लड़ते-लड़ते शहीद हो गए थे, उन्हें इस त्याग के लिए मरणोपरांत परम वीर चक्र से सम्मानित किया गया था. ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ फिल्म से अपने करियर की शुरुआत करने वाले सिद्धार्थ मल्होत्रा बहुत ही जल्द लोगों के दिलों में अपनी जगह बना चुके है.

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com