Monday , November 30 2020

युजवेंद्र चहल का अगला लक्ष्य टी20 सीरीज

टीम इंडिया के लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल ने हाल ही में खुलासा किया कि, उनकी और कुलदीप यादव की रविचंद्रन अश्विन और रविंद्र जडेजा से तुलना करना अच्छा नहीं होगा, क्योंकि इस जोड़ी ने पिछले कुछ वर्षों में खुद को साबित किया है. हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में युजवेंद्र चहल ने कहा कि, “अश्विन और जडेजा ने पिछले पांच-छह वर्षों में बहुत कुछ किया है. हमने केवल चार-पांच सीरीज खेली हैं. ऐसे में मेरी और कुलदीप की तुलना उनसे करना सही नहीं होगा.”युजवेंद्र चहल का अगला लक्ष्य टी20 सीरीज

आगे उन्होंने कहा कि, ‘जब हम मैदान पर उतरते हैं तो हमारा लक्ष्य अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करना होता है. अगर आप अभी से उनसे तुलना करना शुरू कर देंगे तो यह अच्छा नहीं होगा. हमने अपने अधिकतर मैच भारत में खेले हैं. एक सीरीज श्रीलंका में खेली है लेकिन वहां भी परिस्थितियां भारत जैसी ही हैं. हम विदेशों में नहीं खेले हैं.”

इसके अलावा जवेंद्र चहल का कहना है कि, “टेस्ट क्रिकेट में खेलना हर किसी का सपना होता है. पिछले साल मैं रणजी ट्राफी के सात मैचों में खेला था. इससे पहले मैंने केवल एक या दो मैच खेले थे. जब मैं पिछले साल खेला था तो मैंने अच्छा प्रदर्शन किया था. इससे मेरा विश्वास बढ़ा कि मैं उच्च स्तर पर खेल सकता हूं.” आगे चहल ने कहा कि, ‘‘मेरी आदत एक समय में एक सीरीज पर ध्यान देने की है. मैं दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सीरीज के बारे में नहीं सोच रहा हूं. मेरा अगला लक्ष्य टी20 सीरीज होगा.

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com