Monday , November 30 2020

‘कंडोम एड’ बैन पर बवाल, राखी सावंत ने सरकार से पूछा ये बोल्ड सवाल…

बॉलीवुड एक्ट्रेस राखी सावंत की कंडोम एड को दिन में दिखाने से रोक लगा दी गई है. सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय ने दिन में कंडोम एड दिखाने की निंदा की है. आपको बता दें हाल ही में राखी सावंत ने एक कंडोम का विज्ञापन शूट किया था. लेकिन उनका ये एड अब रात में ही दिखाया जाएगा. इस पर राखी सावंत का गुस्सा सातवें आसमां पर चढ़ गया. उन्होंने कहा, जब बिपाशा और सनी लियोनी के एड पर किसी तरह की कोई रोक नहीं लगाई गई. तो मेरी एड पर क्यों?'कंडोम एड' बैन पर बवाल, राखी सावंत ने सरकार से पूछा ये बोल्ड सवाल...

क्या सरकार मुझसे डर गई है? राखी ने कहा- ये एड तो असुरक्षित यौन संबंधों के प्रति जागरूकता फैलाने के लिए है. ऐसे में इस तरह के विज्ञापन पर बैन लगाकर एड्स का खतरा बढ़ जाएगा. और युवा बिना जानकारी के ही असुरक्षित यौन संबंध बनाएंगे. राखी ने आरोप लगाते हुए कहा कि ऐसा लगता है कि सरकार चाहती है कि लोगों को ऐड्स हो जाए.

जब तक बच्चे इन विज्ञापनों को देखेंगे नहीं वे कैसे सुरक्षित यौन संबंध कैसे बना सकेंगे. आपको बता दें I&B मिनिस्ट्री के आदेशानुसार अब इस तरह के विज्ञापन सिर्फ रात को 10 से सुबह 6 बजे के बीच ही दिखाए जा सकेंगे. इससे पहले करण ग्रोवर और बिपाशा पहले ऐसे कपल हैं जिन्होंने कंडोम का एड किया है. हालांकि इससे पहले, अरबाज़ खान और मलाईका अरोड़ा एकदम गरमागरम कॉफी का एड कर चुके हैं. जो कॉफी कम और कंडोम एड ज़्यादा था और बैन भी हो गया था.

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com