Tuesday , November 24 2020

बिग बॉस के घर से अरेस्ट हो सकती हैं अर्शी खान, बॉडी पर बनवाया था झंडा

बिग बॉस की एक मजबूत और विवादित प्रतिभागी अर्शी खान को बिग बॉस के घर से गिरफ्तार किया जा सकता है. दरअसल, जालंधर की कोर्ट ने पुलिस को निर्देश दिया है कि वो बिग बॉस के घर से अर्शी खान को गिरफ्तार करके बाहर लाए. अर्शी पर आरोप है कि उन्होंने अपनी सेमी न्यूड बॉडी पर भारत और पाकिस्तान के झंडे बनवाए थे.

बिग बॉस के घर से अरेस्ट हो सकती हैं अर्शी खान, बॉडी पर बनवाया था झंडा

जिससे नाराज होकर एक वकील ने उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया था. और बीते सोमवार के अर्शी के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी किया गया है जिसपर पिछले तीन महीने से सुनवाई के लिए अर्शी कोर्ट नहीं आ रही थी. इस बारे में सफाई देते हुए अर्शी के पब्लिसिस्ट फ्लिन रेमेडियोज ने कहा- सोमवार को जालंधर कोर्ट ने अर्शी के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी किया है. मैं कोर्ट में शामिल नहीं हो पाया क्योंकि मुझे बुखार था और जैसा कि सभी जानते हैं खान 1 अक्टूबर से बिग बॉस के घर में बंद हैं.

हालांकि इसमें एक राहत भरी खबर ये है कि उनके पब्लिसिस्ट ने इस मामले में कोर्ट से 15 जनवरी 2018 तक स्टे ऑर्डर लेने में कामयाबी हासिल कर ली है. लेकिन बावजूद इसके अर्शी खान के खिलाफ जारी वारंट को कैंसिल नहीं किया गया है. अगर 15 जनवरी तक अर्शी बिग बॉस से बाहर आ जाती है तो ठीक है वर्ना उन्हें घर के अंदर से गिरफ्तार किया जा सकता है. आपको बता दें अर्शी खान को बिग बॉस में एक मजबूत प्रतिभागी माना जा रहा हैं. सलमान खान से जहां एक लोग बात करने से भी घबराते हैं वहीं अर्शी खान वीक एंड का वॉर में उनसे भिड़ गई थी और उनपर शिल्पा शिंदे को फेवर करने का आरोप लगाया था.

Loading...

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com