Wednesday , August 17 2022

‘साहो’ के सेट पर आखिर क्यों हुए मोबाइल बैन

‘बाहुबली’ यानी प्रभास इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘साहो’ की शूटिंग में बिजी हैं, बता दे कि फिल्म के कई सीक्वेंस काफी तेजी से फिल्माए जा रहे हैं, खबरों के अनुसार साहो में प्रभास का लुक लीक न हो इसके लिए शूटिंग के दौरान सेट पर प्रभास और श्रद्धा के अलावा बाकी लोगों के मोबाइल फोन इस्तेमाल करने पर भी बैन लगा दिया है.

'साहो' के सेट पर आखिर क्यों हुए मोबाइल बैन

दरअसल फिल्म के डायरेक्टर सुजीत नहीं चाहते है कि मोबाइल की वजह से फिल्म की शूटिंग में कोई परेशानी आये, रिपोर्ट्स के मुताबिक, मेकर्स नहीं चाहते कि शूटिंग की लोकेशन या फिल्म के स्टिल्स कोई भी इधर-उधर भेजे, इसलिए उन्होंने सेट पर सभी के मोबाइल यूज को बैन कर दिया है. साथ ही मेकर्स ने शूटिंग लोकेशन पर लॉकर्स रूम बनवाए हैं, ताकि फिल्म यूनिट से जुड़े लोग अपने मोबाइल इनमें सेफ रख सकें.

बता दे कि साहो के लिए प्रभास करीब 10 किलो तक वजन घटा चुके हैं, उन्होंने कहा कि- मुझे करीब 87-88 किलो वजन चाहिए, साहो की शूटिंग हम शुरू कर चुके हैं, लेकिन वजन पर मैं अब भी काम कर रहा हूं. बताना चाहेंगे कि इस फिल्म में प्रभास के साथ श्रद्धा कपूर लीड रोल में होगी, इसके अलावा नील नीतिन मुकेश, जैकी श्रॉफ, चंकी पांडे और महेश मांजरेकर भी होंगे, फिल्म अगले साल रिलीज होगी.

Loading...